सबा करीम की खरी-खरी, पुजारा-रहाणे को निकालने की मांग - क्रिकट्रैकर हिंदी

सबा करीम की खरी-खरी, पुजारा-रहाणे को निकालने की मांग

सबा करीम के मुताबिक भारत का मध्यक्रम काफी संघर्ष कर रहा है।

Saba Karim. (Photo Source: Twitter)
Saba Karim. (Photo Source: Twitter)

दूसरे टेस्ट में मिली हार के बाद से टीम इंडिया पर कई सवाल उठे हैं, सवाल उठाने वालों में से एक नाम सबा करीम का भी है। जी हां, टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सबा करीम भारतीय टीम को लेकर खुलकर अपनी राय रखते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने टीम कमियां निकालते हुए बदलाव की मांग कर डाली है। अफ्रीका टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों ने काफी ज्यादा निराशा किया था और कोई भी खिलाड़ी अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया था।

सबा करीम को तो टीम इंडिया से दिक्कत ही दिक्कत है

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली नहीं खेले थे, उनकी जगह टीम में विहारी को शामिल किया गया था। जिन्होंने दूसरी पारी में 40 रन बनाए, वहीं लंबे समय से फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे रहाणे और पुजारा का भी बल्ला इस मैच में थोड़ा बहुत चला था। लेकिन पंत, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल जैसे बड़े बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे, जिसे लेकर अब सबा करीम ने अपनी राय लोगों के साथ साझा की है।

*सबा करीम के मुताबिक भारत का मध्यक्रम काफी संघर्ष कर रहा है।
*द्रविड़ और विराट को अब शायद कड़े कदम उठाने होंगे- करीम।
*सबा करीम ने कहा कि टीम को पुजारा-रहाणे के बारे में भी सोचना होगा।
*’WTC के फाइनल में जगह बानने के लिए टीम में बदलाव जरूरी’।

क्या रहाणे और पुजारा की ये आखिरी सीरीज है?

टीम इंडिया के मध्यक्रम को टेस्ट फॉर्मेट में सबसे ज्यादा मजबूती पुजारा और रहाणे से मिली है, लेकिन ये दोनों ही खिलाड़ी लंबे समय से काफी खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके बाद फैन्स पुजारा और रहाणे को टीम से बाहर करने की लगातार मांग कर रहे हैं, लेकिन टीम को अभी भी इन खिलाड़ियों पर काफी भरोसा है। दूसरी ओर टीम इंडिया में कई ऐसे बल्लेबाज मौजूद हैं, जो इन खिलाड़ी की जगह को आसानी से भर सकते हैं। इस लिस्ट में विहारी और श्रेयस अय्यर का नाम सबसे ऊपर आता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो