in

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के दीवाने हुए सचिन तेंदुलकर

भारतीय खिलाड़ी ने तीन एक दिवसीय मैचों की श्रृंखला को 1-1 से बराबरी कर ली है

Rohit Sharma
Rohit Sharma celebrates his double hundred. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट में हिट मैन के नाम से मशहूर दाएं हाथ के धमाकेदार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारत-श्रीलंका के बीच हुए दूसरे वनडे मैच में धमाकेदार दोहरा शतक लगाया है जिसके बाद हिटमैन को कई क्रिकेटरों ने बधाई दिया. भारतीय क्रिकेट के मास्टर बलास्टर पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा को ट्वीट कर बधाई दी है.

सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘इसी तरह का प्रदर्शन करते रहो मेरे दोस्त आपको बल्लेबाजी करते हुए देखते हुए हमें बहुत एंजोयिंग लगता है. वही भारतीय क्रिकेट के फिरकी के जादूगर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि शानदार बल्लेबाजी रोहित आपका जवाब नहीं है. बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने रोहित की इस शानदार दोहरे शतक पर बधाई दी है.

भारत के ऑलराउंडर क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा कि एक दो नहीं तीन तीन दोहरे शतक आप की बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लगता है कि बल्लेबाजी आसान हो गया है. पूरी पारी को आपने एंजॉय किया आप बार-बार ऐसी पारी खेले. साथ ही भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा 208 के लिए मुबारक हो शानदार और तीसरी बार दोहरा शतक के लिए बधाई.

रोहित शर्मा के धमाकेदार 208 रनों की मदद से भारत इस मैच को श्रीलंका से 141 रनों से जीत कर तीन एक दिवसीय मैचों की श्रृंखला को 1-1 से बराबरी कर लिया रोहित शर्मा ने इस पारी के दौरान कुल 153 गेंदें खेली जिसमें उन्होंने 12 गगनचुंबी छक्के और 13 चौकों की मदद से शानदार 208 रन बनाए और भारत 392 रन बनाने में कामयाब रहा. रोहित शर्मा ने अपने अब तक के कैरियर में तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं जिसमें उन्होंने दो दोहरे शतक श्रीलंका के खिलाफ लगाए हैं.

Rohit Sharma double hundred India

शिट न्यूज़: रोहित शर्मा की कुटाई से आहत श्रीलंकाई टीम ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

Rohit Sharma

श्रीलंकाई फैन की मदद कर, रोहित शर्मा ने पेश की मिसाल