वीडियो: सचिन तेंदुलकर ने पूरी की लाखों फैंस की डिमांड, बने लेफ्टी....! - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: सचिन तेंदुलकर ने पूरी की लाखों फैंस की डिमांड, बने लेफ्टी….!

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर गोल्फ खेलते हुए एक वीडियो अपलोड किया है।

Mirror reflection as Sachin Tendulkar playing Golf. (Photo Source: Twitter)
Mirror reflection as Sachin Tendulkar playing Golf. (Photo Source: Twitter)

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर चल रहे नए ट्रेंड में शामिल हो गए हैं, जिसमें दाएं हाथ का खिलाड़ी बाएं हाथ से और लेफ्ट हेंड प्लेयर दाएं हाथ से खेलते हुए अपनी वीडियो शेयर कर रहा है। इस बीच मास्टर ब्लास्टर ने गोल्फ का खेल खेलते हुए सोशल मीडिया साइट्स पर एक वीडियो साझा किया, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट था।

वीडियो में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सचिन बाएं हाथ से शॉट लगा रहे हैं, लेकिन वो ऐसा कारनामा गाड़ी के रियरव्यू मिरर के माध्यम से कर रहे थे इस वीडियो में आकाश चोपड़ा की मजेदार कमेंट्री भी सुनाई दे रही है। इससे पहले सचिन ने यह भी बताया था कि वह दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन लिखने के लिए अपने बाएं हाथ का इस्तेमाल करते हैं।

यहां देखिए सचिन तेंदुलकर का वो मजेदार वीडियो

इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में सचिन ने यह भी खुलासा किया कि वह चम्मच की मदद से खाने के समय अपने बाएं हाथ का उपयोग करते हैं, लेकिन चॉपस्टिक का उपयोग करते समय वह अपने दाएं हाथ का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि वह अपने बाएं हाथ से नहीं खा पाते हैं।

यहां देखिए सचिन तेंदुलकर का वो इंस्टाग्राम वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

सचिन के करियर की बात करें तो दाएं हाथ के बल्लेबाज के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है। उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए 100 शतक भी बनाए हैं। अपने शानदार करियर के दौरान, सचिन ने बड़े-बड़े गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी की है और इसी वजह से उन्हें खेल के महानतम खिलाड़ियों में से एक माना जाता है।

सचिन तेंदुलकर ने 664 इंटरनेशनल मैचों में रिकॉर्ड 34 हजार 357 रन बनाए। उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए 201 विकेट अपने नाम किए। सचिन तेंदुलकर ने भारत के कुल छह 6 वर्ल्ड कप में भाग लिया था।