अब सलमान बट भी देने लगे हैं CSK के कप्तान धोनी को सलाह - क्रिकट्रैकर हिंदी

अब सलमान बट भी देने लगे हैं CSK के कप्तान धोनी को सलाह

जडेजा से पहले धोनी के आने का कोई तुक नहीं बनता- सलमान।

Salman Butt And MS Dhoni(Getty Images and IPL/BCCI)
Salman Butt And MS Dhoni(Getty Images and IPL/BCCI)

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और मैच फिक्सिंग में फंसे सलमान बट इन दिनों अपने यूट्यूब चैनल के जरिए आईपीएल पर राय दे रहे हैं, जहां उन्होंने इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो अब तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। साथ ही सलमान बट ने CSK के धाकड़ ऑलराउंडर जडेजा को लेकर भी अपनी बात रखी।

सलमान बट पूछ रहे हैं धोनी से बल्लेबाजी को लेकर सवाल

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी है, लेकिन टीम उसके बाद लगातार अपने 3 लीग मैच हार गई है। पहले राजस्थान, फिर दिल्ली और कल पंजाब के हाथों धोनी की टीम को हार झेलनी पड़ी। वहीं, इस सीजन में चेन्नई टीम के कप्तान यानी धोनी का बल्ला भी शांत ही रहा है और कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं, लेकिन उसके बावजूद भी वो खुद को लगातार बल्लेबाजी में प्रमोट कर रहे हैं।

*जडेजा से पहले धोनी के आने का कोई तुक नहीं बनता- सलमान।
*बट के मुताबिक पता नहीं धोनी किस सोच के साथ पहले बल्लेबाजी करने आ रहे हैं।
*ब्रावो को भी ऊपर के नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए- सलमान बट।
*धोनी नहीं है पूरी तरह फॉर्म में, गेंदों को खराब कर रहे हैं धोनी- बट।

चेन्नई का इस सीजन रहा अच्छा प्रदर्शन

साल 2020 में IPL से सबसे पहले बाहर होने वाली टीम चेन्नई की बनी थी, जहां टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। लेकिन 2021 में टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सबसे पहले 2021 के प्लेऑफ में सबसे पहले जगह बनाई। साथ ही टीम के कई खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। पिछले 3 मैच हारने के बाद टीम का लय थोड़ी बिगड़ चुकी है लेकिन धोनी की टीम वापसी करना अच्छी तरह जानती है और टीम ने कई बार ऐसा किया भी है।