घर लौटने से पहले चोटिल सैम करन ने CSK और इंग्लैंड के लिए जारी किया भावुक संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

घर लौटने से पहले चोटिल सैम करन ने CSK और इंग्लैंड के लिए जारी किया भावुक संदेश

चोट की वजह से आईपीएल और टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं सैम करन।

Sam Curran. (Photo Source: IPL/BCCI)
Sam Curran. (Photo Source: IPL/BCCI)

अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटक लगा जब उनके स्टार ऑलराउंडर सैम करन चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए। करन का चोटिल होना ना सिर्फ इंग्लैंड के लिए बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी बहुत बड़ा झटका है।राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी मैच खेलने के बाद करन ने पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उनका स्कैन करवाया गया और रिपोर्ट को देखते हुए उन्हें फिलहाल क्रिकेट से दूर रहने के लिए कहा गया है।

सैम करन को दूसरे फेज में मात्र 2 मैचों में ही खेलने का मौका मिला था और दोनों ही मुकाबले में वो पुराने रंग में नहीं दिखे। 2020 और 2021 के पहले फेज में सैम करन ने शानदार प्रदर्शन किया था और CSK के किए सबसे बहुमूल्य खिलाड़ी बन गए थे। वहीं, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन भी सफेद गेंद वाले फॉर्मेट में करन को अपनी टीम का प्रमुख हिस्सा मानते हैं।

सोशल मीडिया पर सैम करन ने साझा की अपने दिल की बात

आईपीएल और टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद सैम करन ने अपने आईपीएल फ्रेंचाइजी और इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी है। अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि “चेन्नई के सभी खिलाड़ियों को बचे हुए कुछ मैचों के लिए शुभकामनाएं। मुझे यकीन है कि हम यहां से जीतेंगे। वर्ल्ड कप छोड़ना सच में चुभता है। कुछ दिन क्रिकेट से दूर रहने के बाद मैं रिफ्रेश होकर और भी दमदार वापसी करूंगा। वर्ल्ड कप के लिए मेरे सभी साथी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं।

सैम करन की जगह टीम में टॉम करन को किया गया शामिल

सैम करन के बाहर होते ही इंग्लैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में टॉम करन को शामिल किया है। टॉम करन फिलहाल यूएई में मौजूद हैं और दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। वहीं, इंग्लैंड की टीम फिलहाल ओमान के मस्कट शहर में मौजूद हैं और आगामी टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही है।