सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के लिए बजाई तालियां, लोगों ने किया ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के लिए बजाई तालियां, लोगों ने किया ट्रोल

एक यूजर ने सानिया की भारतीय नागरिकता रद्द करने को बोला।

Sania Mirza (Image Credit- Twitter)
Sania Mirza (Image Credit- Twitter)

जब भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शोएब मलिक खेलते हैं, तो उनकी पत्नी और मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी मलिक का मैच देखने स्टेडियम जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला, जहां सानिया मिर्जा ने टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के सभी मैच देखे और टीम का उत्साह भी बढ़ाती हुई नजर आई। लेकिन कल हुए ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के सेमीफाइनल मुकाबले में लोगों ने सानिया को ट्रोल कर दिया।

सानिया मिर्जा क्यों हो गई अचानक ट्रोलिंग का शिकार?

पाकिस्तान का इस टी-20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन काफी ज्यादा अच्छा रहा, टूर्नामेंट से पहले इस टीम पर सवाल उठाए जा रहे थे। लेकिन जैसे ही टीम ने 24 अक्टूबर के दिन भारत के खिलाफ सुपर-12 की शुरूआत की, तो सभी को खेल जवाब भी मिल गया। दूसरी ओर पाकिस्तान के मैच के दौरान भारतीय टेनिस खिलाड़ी और पाक टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा टीम का समर्थन करते हुए कई बार स्टेडियम में देखी गई, जो लोगों को पसंद नहीं आया।

*एक यूजर ने सानिया की भारतीय नागरिकता रद्द करने को बोला।
*इस दौरान लोगों ने सानिया मिर्जा को सोशल मीडिया से अनफॉलो करने को भी कहा ।
*इस दौरान ट्विटर पर एक फैन से सानिया मिर्जा को गद्दर भी बोला।
*लेकिन इस दौरान कुछ फैन्स सानिया का समर्थन भी करते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया के रिएक्शन

शोएब मलिक ने अपने चयन को सही साबित किया

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जब पाकिस्तान टीम का ऐलान हुआ था, तब इस टीम में शोएब मलिक का नाम नहीं थी। फिर टीम में बदलाव किया गया, जब भी मलिक को टीम में शामिल नहीं किया गया। लेकिन आखिरी समय में एक खिलाड़ी के चोटिल होने के बाद शोएब मलिक टीम में आए और फिर फैन्स ने राहत की सांस ली। साथ मलिक ने पूर्व टी-20 वर्ल्ड कप में शानदा प्रदर्शन करते हुए सभी को गलत भी साबित कर दिया।