सानिया मिर्जा ने विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी से किया किनारा - क्रिकट्रैकर हिंदी

सानिया मिर्जा ने विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी से किया किनारा

Sania Mirza
Sania Mirza. (Photo Source: Twitter)

भारतीय कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के 1 सप्ताह बीत चुके हैं और दोनों अभी हनीमून मना रहे हैं. लेकिन विराट और अनुष्का की चर्चा अभी भी हर रोज सोशल मीडिया पर हो रही है. वही अब एक और खबर आई है नंबर वन की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा विराट और अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी में शामिल नहीं होंगी. सानिया ने दोनों के रिसेप्शन पार्टी से किनारा कर लिया है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लंबे अफेयर के बाद दोनों ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली विराट और अनुष्का की शादी के चर्चे 15 दिन से चल रहे थे लेकिन दोनों ने चुपचाप गुपचुप तरीके से इटली के मिलान शहर में शादी की. जिसकी जानकारी विराट कोहली अनुष्का शर्मा ने अपने शादी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर डाल कर दी जिसके बाद दोनों को शादी की खूब बधाई अभी मिली फिल्म जगत से लेकर हर क्षेत्र के लोगों ने विराट अनुष्का को शादी की बधाई दी.

Virat Kohli & Anushka Sharma
Virat Kohli & Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बाद अपना रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में दे रहे हैं. लेकिन उस रिसेप्शन पार्टी में टेनिस की मशहूर खिलाड़ी सानिया मिर्जा शामिल नहीं होंगी. सानिया ने इसका खुलासा शनिवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान किया. सानिया ने अपने बयान में कहा ‘ बड़े लोगों की शादियां थोड़ी कॉन्प्लिकेटेड होती है, क्योंकि उन्हें सब को फेस करना पड़ता है यह सिर्फ खुद तक सीमित नहीं रहते हैं, विराट और अनुष्का को मीडिया के बारे में पता था इसलिए वह इटली गए हालांकि किसी समय उन्हें मीडिया का सामना तो करना पड़ेगा ही..

वही सानिया ये भी कहती हैं मुझे ऐसे समय में मीडिया का प्रचार बिल्कुल भी पसंद नहीं क्योंकि शादी को लेकर पहले ही इतना तनाव होता है मेरी बहन की शादी हुई लेकिन हाईप्रोफाइल नहीं थी. फिर भी काफी तनावपूर्ण रहा. अनुष्का कहती हैं मैं दोनों को निजी तौर पर अच्छे से जानती हूं, एक साथ हुआ दोनों काफी कमाल के हैं और अलग-अलग भी. मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं लेकिन अगर रिसेप्शन की बात की जाए तो मुझे पता नहीं कि मैं उस समय देश में रहूंगी या नहीं क्योंकि मैं 21 दिसंबर को देश से दुबई जा रही हूं.