संजना गणेशन ने अपने पति जसप्रीत के लिए कुछ ऐसी भविष्यवाणी की जो सच साबित हुई - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजना गणेशन ने अपने पति जसप्रीत के लिए कुछ ऐसी भविष्यवाणी की जो सच साबित हुई

पंजाब के खिलाफ मैच में जसप्रीत बुमराह ने दो अहम विकेट झटके।

Sanjana Ganesan and Jasprit Bumrah
Sanjana Ganesan and Jasprit Bumrah. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शानदार लय में दिख रहे हैं। कुछ ऐसा ही प्रदर्शन उन्होंने 28 सितंबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ किया और अपनी कसी हुई गेंदबाजी से उन्होंने दो विकेट अपने नाम किए। फेज-2 में बुमराह के प्रदर्शन पर नजर डालें तो वे अब तक 4 मैच में 10 विकेट झटक चुके हैं।

मैच से पहले मुंबई इंडियंस के साथ बातचीत करते हुए स्पोर्ट्स एंकर और जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन से जब पूछा गया कि बुमराह इस मैच में कितने विकेट लेंगे तो उन्होंने जवाब दिया था कि “मैं चाहती हूं कि वो पांच विकेट लें लेकिन मुझे लगता है कि इस मैच में वो दो विकेट लेने में कामयाब रहेंगे।” मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया पर वह वीडियो क्लिप साझा की है, जिसमें संजना ने प्रिडिक्ट किया था कि बुमराह इस मैच में दो विकेट लेंगे।

यहां देखिए उनके बातचीत का एक हिस्सा

मुंबई इंडियंस के साथ हार्दिक पांड्या भी लौटे फॉर्म में

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में मात्र 135 रन बनाए, जिसके जवाब में MI ने इस लक्ष्य को 19वें ओवर में 4 विकेट गंवाकर हासिल किया। मुंबई के लिए सबसे अच्छी बात ये रही कि उनके सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हार्दिक पांड्या फॉर्म में लौटे आए हैं। इस मैच में उन्होंने 30 गेंदों में 40 रन बनाए, जिसके लिए उन्हें प्लेअर ऑफ द मैच चुना गया।

हार्दिक ने मैच के बाद अपनी इस दमदार पारी को लेकर बोलते हुए कहा कि “मेरे लिए हर एक मौका नया मौका लेकर आता है। आप उस मैच में हीरो बन सकते हैं या फिर टीम की जीत में अपना योगदान दे सकते हैं। मैंने हमेशा ही गेंद को देखकर उसके हिसाब से खेला है। मैं पिछली गेंद को भूल जाता हूं और अगली गेंद पर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करता हूं।”