संजय मांजरेकर की हिम्मत बढ़ गई है, विराट कोहली पर बयान दे रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजय मांजरेकर की हिम्मत बढ़ गई है, विराट कोहली पर बयान दे रहे हैं

विराट एक भी टेस्ट मैच को मिस नहीं करते हैं- मांजरेकर।

Sanjay Manjrekar and Virat Kohli
Sanjay Manjrekar and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर अपनी बयानबाजी के लिए मशहूर हैं, ऐसे बहुत ही कम होता है जब वो किसी खिलाड़ी की तारीफ करें। आर अश्विन, रोहित शर्मा और जडेजा जैसे खिलाड़ियों पर मांजरेकर आए दिन निशाना साधते रहते हैं, लेकिन इन सभी के बीच इस बार उन्होंने टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली को लेकर बयान देकर सनसनी मचा दी है। वहीं संजय का ये बयान विराट के दूसरे टेस्ट से बाहर होने को लेकर है।

संजय मांजरेकर ने कोहली पर दिया ‘विराट’ बयान

टीम इंडिया इस समय साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेल रही है और इस मैच के पहले दिन का खेल मेजबान टीम के नाम रहा। वहीं इस मैच का कप्तान विराट कोहली हिस्सा नहीं हैं और उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे हैं, वहीं बुमराह को उप-कप्तान बनाया गया है। BCCI के बयान की माने तो विराट पीठ की परेशानी के चलते इस टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं, लेकिन फैन्स इसे भी साजिश बता रहे हैं।

*विराट एक भी टेस्ट मैच को मिस नहीं करते हैं- मांजरेकर।
*संजय मांजरेकर ने कहा कि वो विराट के ना खेलने से हैरान है।
*विराट के ना खेलने पर मैंने मन में अलग-अलग ख्याल आए थे- संजय।
*मांजरेकर के अनुसार विराट के लिए ये सीरीज काफी ज्यादा अहम है।

विराट का बल्ला शांत है

दूसरी ओर टेस्ट फॉर्मेट में विराट कोहली का संघर्ष जारी है और वो शतक के लिए तरस गए हैं। जिससे विराट के फैन्स काफी ज्यादा निराश है, लेकिन अभी भी कोहली के फैन्स को कमाल की उम्मीद है। वहीं विराट ने अपना आखिरी टेस्ट शतक साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था, लेकिन उसके बाद से विराट लगातार असफल हो रहे हैं। क्रिकेट दिग्गजों की माने तो विराट के लिए अफ्रीका का दौरा काफी ज्यादा अहम रहने वाला है और उन्हें रन बनाने ही होंगे।