ऋषभ पंत के जाते ही अब संजू सैमसन के गुणगान गा रहे हैं रोहित शर्मा - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऋषभ पंत के जाते ही अब संजू सैमसन के गुणगान गा रहे हैं रोहित शर्मा

संजू सैमसन में काफी प्रतिभा है, शानदार तरीके से खेलते हैं-रोहित।

Sanju Samson, Rohit Sharma and Rishabh Pant
Sanju Samson, Rohit Sharma and Rishabh Pant. (Photo Source: Twitter)

युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम इंडिया से कई मौके मिले हैं अब तक, लेकिन वो इस मौके को सही तरीके से नहीं भुना पाए हैं। वहीं अब श्रीलंका के खिलाफ आज से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के लिए संजू टीम इंडिया का हिस्सा हैं, जहां ऋषभ पंत को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। तो दूसरी ओर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने संजू सैमसन की जमकर तारीफ की है और उन्हें लेकर एक बड़ा बयान भी दिया है।

क्या संजू सैमसन टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में बना पाएंगे जगह?

इस साल भी टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, जहां इस बार ये टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया के मैदानों पर खेला जाएगा। इसे लेकर टीम इंडिया ने तैयारी अभी से शुरू कर दी है और कप्तान रोहित के साथ मिलकर कोच राहुल द्रविड़ इस मेगा टूर्नामेंट का लाइन अप अभी से तैयार कर रहे हैं। अगर बात करें विकेटकीपर की तो टीम के पास ऋषभ पंत और ईशान किशन जैसे मजबूत खिलाड़ी है, ऐसे में संजू सैमसन के लिए इस टी-20 वर्ल्ड कप में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा।

*संजू सैमसन में काफी प्रतिभा है, शानदार तरीके से खेलते हैं-रोहित।
*रोहित ने कहा- ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर कमाल कर सकते हैं संजू।
*टीम प्रबंधन को सैमसन की क्षमता पर पूरी तरह से विश्वास है- हिटमैन।
*कप्तान रोहित शर्मा का ये बयान टी-20 वर्ल्ड कप से जुड़ा हुआ है।

IPL में जीता राजस्थान का भरोसा

IPL में हर साल संजू सैमसन की धाक देखने को मिलती है, भले ही टीम हर साल खिताब जीतने में नाकाम हो जाती है लेकिन उसके बावजूद संजू का प्रदर्शन कमाल का रहता है। जिसे देखते हुए राजस्थान की टीम ने इस खिलाड़ी पर भरोसा जताया है और पहले ही संजू को रिटेन कर लिया था। जिसके बाद वो इस साल भी टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे, साथ ही बार राजस्थान ने कई मजबूत खिलाड़ियों को ऑक्शन में खरीदा है और टीम शानदार लग रही है।