in , , , ,

सारा टेलर के कारण एकबार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए आरसीबी टीम के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर जिनसे एक क्रिकेट फैन ने इस बारे

Sarah Taylor
Sarah Taylor (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन का खुमार सिर्फ भारतीय फैन्स में ही नहीं इस सीजन की शुरुआत होने के बाद ही पूरा क्रिकेट जगत इस टी-20 लीग को काफी ध्यान देख रहा है और इसी कारण सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी और क्रिकेट खिलाड़ी सोशल मीडिया पर आईपीएल से जुडी बातचीत करने में बिल्कुल भी नहीं घबराते है.

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर जिनसे एक क्रिकेट फैन ने इस बारे पूछा कि वह आईपीएल के इस सीजन में किस टीम का समर्थन कर रही है और इसका जवाब देने के बाद वह एक बार फिर रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के कारण ट्रोल हो गयीं जो आरसीबी के लिए इस सीजन में विकेटकीपिंग कर रहे है.

डी कॉक जिनका चेहरा हमेशा एक बच्चे की तरह लगता है और इस कारण उनका सोशल मीडिया पर कई बार मजाक भी उड़ चुका है और कुछ ही समय पहले सारा टेलर ने उनका मजाक उड़ाते हुए उनके उपर एक मीम पोस्ट की थी जिसमें जोहान्सबर्ग में पैदा होने वाले इस क्रिकेट खिलाड़ी को यदि महिला रूप में देखा जाए तो बिल्कुल ऐसा लगता है. इन दोनों ही क्रिकेट खिलाड़ियों के चेहरे बिल्कुल मेल खा रहे थे और इसके बाद सोशल मीडिया पर यह काफी ट्रेंड भी किया था.

टेलर की साथी खिलाड़ी ने किया उन्हें ट्रोल

एलेक्सजेंडर हार्टली और सारा टेलर के बीच में सोशल मीडिया पर एकबार फिर से बातचीत के दौरान क्विंटन डी कॉक का जमकर मजाक उड़ा. सारा ने जब इस बात का खुलासा किया कि वह आईपीएल में आरसीबी टीम का समर्थन करते है और इसके बाद ही हार्टली ने उनसे पूछ लिया कि वह डेनियल व्याट की कॉपी क्यों कर रही है. लेकिन यदि देखा जायें तो विराट कोहली के कारण आरसीबी के इतने सारे फैन्स है जिसमें महिलाओं की संख्या अधिक है.

इन दोनों के बीच में ट्विटर पर बातचीत सारा टेलर के जवाब के बाद शुरू हुयीं जिसमें उन्होंने आरसीबी की टीम को इस सीजन में अपने समर्थन की बात को कहा था और इस संदेश के बाद डी कॉक का ट्रोल होना लाजिमी था और हार्टली ने सारा और डी कॉक की उस मीम को पोस्ट तुरंत कर दिया.

यहाँ पर देखिये उस पूरी ट्विटर बातचीत को :

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

मोहम्मद शमी पर अबकी बार हसीन जहां ने लगाया बेहद ही गंभीर आरोप

Kolkata Knight Riders team. (Photo Source: Twitter)

दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच में आज आईपीएल के 26 वें मैच में कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात