सोनम कपूर की शादी में शामिल होने के बाद आज कोलकाता में अपनी टीम का समर्थन करने पहुंचे शाहरुख़ खान - क्रिकट्रैकर हिंदी

सोनम कपूर की शादी में शामिल होने के बाद आज कोलकाता में अपनी टीम का समर्थन करने पहुंचे शाहरुख़ खान

Kolkata Knight Riders co-owner Shah Rukh Khan
Actor and Kolkata Knight Riders co-owner Shah Rukh Khan. (Photo: Dhananjay TK/IANS)

कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच में आज इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन दूसरी बार एक दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगे. इस समय जहाँ कोलकाता नाईट राइडर्स पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर काबिज़ है और इस समय टीम के पास प्लेऑफ में पहुँचने के लिए अब सिर्फ 4 मैच बाकी है और इस समय टीम के पास 10 पॉइंट्स है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले 3 सालों में एकबार भी कोलकाता नाईट राइडर्स मैच नहीं जीत सकी है. आज इस मैच के लिए टीम के सह मालिक शाहरुख खान भी अपनी टीम का समर्थन करने के लिए मैदान में मौजूद रहेंगे.

दिनेश कार्तिक को इस आईपीएल सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स टीम की कप्तानी दी गयीं थी और उनके सामने आज उनके सामने केकेआर की टीम को इस आईपीएल सीजन में आगे ले जाने की सबसे बड़ी चुनौती होगी क्योंकिं मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले कुछ में जीत हासिल की है. केकेआर यदि आज का मैच हार भी जाती है तो वह बाहर नहीं होगी लेकिन उन्हें इसके बाद अपने अगले तीनों मैच में जीत हासिल करनी होगी.

शाहरुख खान ने किया ट्विट

बॉलीवुड के किंग खान जो कल शाम को मुंबई में अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में शामिल हुए थे वह अब अपनी टीम का समर्थन करने के लिए कोलकाता पहुँच चुके है. इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट करके सभी को दी. उन्होंने इस मैच के लिए अपने फैन्स से भी टीम का समर्थन करने के लिए मैदान में पहुँचने की अपील की और ट्विट में लिखा कि “कोलकाता सी यू एट ईडन, आज अपनी टीम का जमकर समर्थन करते है.”

किंग खान क्रिकेट के खेल से काफी प्यार करते है और आईपीएल के पहले सीजन से वह कोलकाता नाईट राइडर्स टीम से जुड़े हुए है. कोलकाता की टीम ने अभी तक आईपीएल की ट्राफी 2 बार साल 2012 और 2014 में उठाई है. इस सीजन टीम कुछ संघर्ष जरुर कर रही है लेकिन ऐसा लगता है कि प्लेऑफ में टीम क्वालीफाई कर जाएगी.

यहाँ पर देखिये शाहरुख खान का ट्विट :