शाहरुख खान सिग्नेचर पोज

VIDEO: KKR की जीत के बाद अहमदाबाद में शाहरुख खान ने लूटी महफिल, सिग्नेचर पोज देकर बनाया फैंस का दिन

पहले क्वालीफायर में SRH को हराकर फाइनल में पहुंची KKR

Shah Rukh Khan (Photo Source: IPL/Instagram)
Shah Rukh Khan (Photo Source: IPL/Instagram)

IPL 2024 का पहला क्वालीफायर कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में केकेआर ने 8 विकेट से जीत दर्ज कर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। इस जीत के बाद जाहिर तौर पर कोलकाता के खेमे में सभी लोग खुश थे। वहीं मैच जीतने के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस को एक खास तोहफा दिया।

दरअसल मैच खत्म होने के बाद शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना और छोटे बेटे के साथ फैंस को लैप ऑफ ऑनर दिया। शाहरुख खान ने फैंस का अभिवादन और सपोर्ट स्वीकार किया। वहीं इसी दौरान उन्होंने फैंस के सामने सिग्नेचर पोज भी दिया, जिसे देखने के बाद सभी की खुशी मानों सातवें आसमान पर पहुंच चुकी थी। बॉलीवुड सुपरस्टार ने बाउंड्री की रस्सी के साथ हाथ फैलाकर खड़े होकर अपना वो सिग्नेचर पोज दिया।

यहां देखिए शाहरुख खान का वो सिग्नेचर पोज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

मैच की बात करें तो एसआरएच ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी और टीम 159 रनों पर ढेर हो गई और वहीं कोलकाता ने 160 रनों के लक्ष्य को दो विकेट खोकर 14वें ओवर में ही हासिल कर लिया। एसआरएच के लिए राहुल त्रिपाठी ने अर्धशतक जरूर जड़ा, लेकिन मिचेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर की दमदार बल्लेबाजी देखने को मिली।

उन्होंने अहम मुकाबले में अर्धशतक जड़ा और टीम को फाइनल का टिकट दिलाया। श्रेयस अय्यर के अलावा वेंकटेश अय्यर ने भी इस मैच में एक तेज तर्रार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने इस मैच में 28 गेंदों में नाबाद 51 रनों की पारी खेली।

आपको बता दें कि इस जीत के साथ ही श्रेयस अय्यर पहले ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने दो टीमों को बतौर कप्तान फाइनल में पहुंचाया है। श्रेयस अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को फाइनल में पहुंचाने से पहले दिल्ली कैपिटल्स को भी फाइनल तक का सफर तय कराया था। हालांकि, वहां उनकी टीम को हार मिली थी, लेकिन क्या वे खिताब जीतने में सफल होंगे? ये अब 26 मई को पता चलेगा।

close whatsapp