KKR को आईपीएल फाइनल में पहुंचाने के बाद कप्तान श्रेयस को शाहरुख खान ने दी 'जादू की झप्पी', वायरल हुई वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

KKR को आईपीएल फाइनल में पहुंचाने के बाद कप्तान श्रेयस को शाहरुख खान ने दी ‘जादू की झप्पी’, वायरल हुई वीडियो

पहले क्वालिफायर्स मैच में KKR ने SRH के खिलाफ 8 विकेट से जीत हासिल की है। 

shahrukh khan and shreyas iyer (Image Credit- Twitter X)
shahrukh khan and shreyas iyer (Image Credit- Twitter X)

आईपीएल के जारी सीजन का पहला क्वालिफायर मैच कल 21 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच खेला गया था। बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेले गए इस मैच में KKR ने SRH के खिलाफ 8 विकेट से जीत हासिल की थी।

तो वहीं कोलकाता को फाइनल में पहुंचाने में टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और मुकाबले में वह 24 गेंदों में 58 रन बनाकर नाबाद रहे। अय्यर ने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 4 छक्के लगाए।

साथ ही श्रेयस ने मैच को छक्का लगाकर खत्म किया। दूसरी ओर, कोलकाता और हैदराबाद के बीच मैच खत्म होने के बाद टीम के मालिक शाहरुख खान की एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में शाहरुख श्रेयस अय्यर को प्यार से गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर फैंस काफी तेजी से रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

देखें शाहरुख खान और श्रेयस अय्यर की ये खास वीडियो

दूसरी ओर, आपको मैच के बारे में जानकारी दें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हालांकि, टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। दूसरी गेंद पर ट्रैविस हेड का विकेट गिरने के बाद टीम ने पावरप्ले के भीतर ही तीन और विकेट गंवा दिए। हालांकि, हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी (55) और कप्तान पैट कमिंस (30) ने कुछ अहम पारियां खेली, जिसकी वजह से टीम 20 ओवरों में 159 रनों का स्कोर बनाने में सफल रही।

इसके बाद जब केकेआर हैदराबाद से मिले 160 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी, तो उसने इस टारगेट को मात्र 13.4 ओवर में 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। केकेआर के लिए सलामी बल्लेबाज रहमनुल्लाग गुरबाज ने 23 और सुनील नारायण ने 21 रन बनाए।

तो वहीं वेंकटेश अय्यर 51* और श्रेयस अय्यर 58* रन बनाकर नाबाद रहे। केकेआर अब 26 मई को आईपीएल फाइनल में क्वालिफायर 2 की विजेता टीम का सामना चेन्नई में करेगी।

close whatsapp