अरे अरे! बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने अचानक से रोहित शर्मा के लिए ऐसा ट्वीट क्यों किया  - क्रिकट्रैकर हिंदी

अरे अरे! बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने अचानक से रोहित शर्मा के लिए ऐसा ट्वीट क्यों किया 

इस समय रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में खेल रहे हैं।

Shah Rukh Khan and Rohit Sharma (Image Credit- Twitter)
Shah Rukh Khan and Rohit Sharma (Image Credit- Twitter)

बाॅलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा को कौन नहीं जानता है। दोनों ही लोग भारत की प्रमुख हस्तियों में शुमार हैं और इन दोनों के दुनियाभर में फैंस मौजूद है।

तो वहीं बाॅलीवुड किंग शाहरुख खान ने पांच बार के आईपीएल चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये कमेंट जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों से शाहरुख खान को लेकर हैशटैग आस्क एसआरके (#AskSRK) का ट्रेंड ट्विटर पर चल रहा है, जिसमें शाहरुख खान के फैंस उनसे ट्विटर पर कुछ सवाल पूछ सकते हैं। तो इस कड़ी में जब एक फैंस शाहरुख खान ने से रोहित शर्मा को लेकर सवाल किया तो उन्होंने रोहित की लिए बड़ी ही मजेदार बात कही है।

किंगखान ने रोहित के लिए ये क्या कह दिया

बता दें कि ट्विटर पर मेहराब चौधरी नाम के एक यूजर ने शाहरुख खान से रोहित शर्मा के लिए एक लाइन कहने के लिए कहा तो इस पर शाहरुख ने बड़ा ही रोचक जबाव दिया है। शाहरुख ने इस फैन को जबाव देते हुए लिखा, ‘रोहित काफी सुंदर और प्रतिभाशाली हैं, उनके साथ कुछ बहुत ही प्यारी यादें बिताई हैं।

दूसरी तरफ आपको शाहरुख खान और रोहित शर्मा के बारे में बताएं तो शाहरुख की नई फिल्म पठान बड़े पर्दे पर कल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। गौरतलब है कि शाहरुख की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकाॅट का ट्रेंड चल रहा है।

तो वहीं रोहित शर्मा इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर में खेल रहे हैं। बता दें कि रोहित ने इस मैच में 85 गेंदों में 101 रनों की शानदार पारी खेली है। रोहित ने अपनी इस पारी के दौरान 9 चौके और 6 छक्के लगाएं हैं।