गौतम गंभीर पर पहली बार बोले शाहरुख खान - क्रिकट्रैकर हिंदी

गौतम गंभीर पर पहली बार बोले शाहरुख खान

Gautam Gambhir
Gautam Gambhir & Shah Rukh Khan. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में केकेआर की टीम एक नयें कप्तान के साथ इस सीजन में खेलने के लिए उतरेगी. कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के लिए पिछले सीजन में कप्तानी करने वाले गौतम गंभीर को इस सीजन के लिए टीम ने रिटेन नहीं किया था और उन्हें नीलामी के दौरान भी नहीं ख़रीदा जिसके बाद गंभीर एक बार फिर से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेलते हुए दिखेंगे.

शाहरुख खान ने पहली बार बोला

कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के सह मालिक बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने पहली बार गौतम गंभीर को इस सीजन नहीं शामिल किये जाने पर पहली बार बोला है. कुछ दिन पहले ही शाहरुख सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ रूबरू हो रहे थे जिसमे एक फैन ने उनसे गंभीर के बारे में पूछा जिस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा कि टीम उनकी कमी को जरुर महसूस करेगी.

यहाँ पर देखिये शाहरुख खान का जवाब

सिर्फ 19 खिलाड़ियों की टीम

इस सीजन की नीलामी के दौरान केकेआर ने सिर्फ 19 खिलाड़ियों की टीम बनायीं है और उन्होंने इसके लिए अपने सभी पैसे भी खर्च कर दिए जबकि दूसरी तरफ बाकी टीमों ने सभी पैसे खर्च ना करके भी 20 से अधिक खिलाड़ियों की टीम इस सीजन के लिए बनायीं है. अभी तक कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने अपने इस सीजन के लिए कप्तान की घोषणा नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि वे इस सीजन रोबिन उथप्पा को टीम की कमान सौंप सकते है.

लम्बे समय के बाद दिल्ली से जुड़े

गौतम गंभीर ने अपने आईपीएल सीजन की शुरुआत दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से की थी लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के कारण उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था जिसके बाद गंभीर को केकेआर की टीम ने बड़ी रकम देकर शामिल कर लिया और उसके बाद उन्हें टीम की कमान भी दे दी गयीं और गंभीर ने अपनी कप्तानी में टीम को दो बार आईपीएल का चैम्पियन बना दिया था.