नीदरलैंड टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, वनडे सीरीज में शाहीन अफरीदी को मिल सकता है आराम - क्रिकट्रैकर हिंदी

नीदरलैंड टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, वनडे सीरीज में शाहीन अफरीदी को मिल सकता है आराम

16 अगस्त से नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

Shaheen Afridi. (Photo by ASIF HASSAN / AFP) (Photo by ASIF HASSAN/AFP via Getty Images)
Shaheen Afridi. (Photo by ASIF HASSAN / AFP) (Photo by ASIF HASSAN/AFP via Getty Images)

16 अगस्त से नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज खेली जानी है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी इस सीरीज में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने इस बात पर हामी भरी है कि शाहीन अफरीदी को शुरुआती दो वनडे मुकाबले में आराम दिया जाएगा।

पाकिस्तान पहले नीदरलैंड से 16 अगस्त से 21 अगस्त तक 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलेगी और उसके बाद एशिया कप 2022 में भारत के खिलाफ 28 अगस्त को टी-20 मुकाबला खेलेगी। बता दें, ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में एक बार फिर से इन दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। तमाम प्रशंसक इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हम चाहते हैं कि शाहीन अफरीदी लंबे समय तक फिट रहे और आगे भी ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करते रहे: बाबर आजम

बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘हम उनकी फिटनेस और हेल्थ के लिए यह कदम उठा रहे हैं। हम चाहते हैं कि अगर वो फिट है तो नीदरलैंड के खिलाफ एक मुकाबला खेले और फिर एशिया कप के लिए तैयार हो जाएं। हमारे पास 11 ट्रम्प कार्ड्स हैं। सभी खिलाड़ी अपने-अपने दिन में मैच जिता सकते हैं। मुझे सभी के ऊपर भरोसा है चाहे वो बल्लेबाज हो या गेंदबाज।

बाबर आजम ने हसन अली को लेकर कहा कि, ‘हमारे पास काफी बेहतरीन तेज गेंदबाज है और तेज गेंदबाजों की बेंच स्ट्रेंथ भी काफी अच्छी है। उन सभी को मौका मिला है अपना शानदार प्रदर्शन दुनिया के सामने रखने का। इसी तरीके से आप खिलाड़ियों को मौका देते हैं।

इस समय अपने फॉर्म में नहीं है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है कि उनको किसी को कुछ साबित करना है। घरेलू क्रिकेट भी आ रहा है। अली वो खेलेंगे और टीम में जबरदस्त वापसी करेंगे। हमें हसन अली के ऊपर पूरा भरोसा है। पाकिस्तान टीम चाहेगी कि इस बार का एशिया कप वो अपने नाम करें। बता दें, इन दोनों टीमों के बीच आखिरी मुकाबला ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में हुआ था जिसमें पाकिस्तान टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी।