शाहिद अफरीदी अब विराट कोहली से पंगा लेने की कोशिश कर रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

शाहिद अफरीदी अब विराट कोहली से पंगा लेने की कोशिश कर रहे हैं

BCCI-विराट विवाद पर आया शाहिद अफरीदी का बयान।

Virat Kohli of India and Shahid Afridi of Pakistan
Virat Kohli of India and Shahid Afridi of Pakistan. (Photo credit should read DIBYANGSHU SARKAR/AFP/Getty Images)

पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी क्रिकेट छोड़ने के बाद भी खबरों में रहते हैं, वहीं उनके खबरों में रहने का कारण है विवादित बयान। साथ ही शाहिद अफरीदी जानबूझकर भारत या भारतीय क्रिकेट टीम पर बयान देते हैं, जिससे वो ज्यादा दिनों तक सुर्खियों में रहते हैं। इसी कड़ी में अफरीदी ने अब BCCI और विराट कोहली के विवाद में ज्ञान देने की कोशिश की है और लगातार इसे लेकर बयानबाजी कर रहे हैं।

शाहिद अफरीदी अब विराट कोहली के लिए कुछ भी बोल रहे हैं

जब तक पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भारतीय खिलाड़ियों को लेकर बयानबाजी ना करें, तब तक उनका खाना नहीं पचता है। शाहिद अफरीदी भी उन्हें ही पूर्व खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें सिर्फ टीम इंडिया ही नजर आती है। ये पहली बार नहीं है जब बूम-बूम ने भारतीय खिलाड़ी या भारत को लेकर कुछ बोला हो, इससे पहले भी वो कई बार ऐसे उल्टे-सीधे बयान दे चुके हैं।

*BCCI-विराट विवाद पर आया शाहिद अफरीदी का बयान।
*विराट को कप्तानी से हटाने का मामला बेहतर तरीके संभाला जा सकता था-अफरीदी।
*शाहिद अफरीदी के मुताबिक बोर्ड और विराट में आमने-सामने होनी चाहिए थी बात।
*मीडिया से जो बाते सामने आई, उसने नए विवाद को जन्म दे दिया- बूम-बूम।

फिलहाल मामला शांत है

दूसरी ओर विराट और BCCI के बीच जो विवाद शुरू हुआ था, वो शांत नजर आ रहा है और किसी भी तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। हाल ही में गांगुली ने विराट के रवैये पर भी बयान दिया था और कहा था कि विराट मैदान पर काफी लड़ाई करते हैं, लेकिन इसके जवाब में विराट ने अभी तक कुछ नहीं बोला है। वहीं विराट की बयानबाजी पर BCCI कुछ एक्शन ले सकती है, ऐसा गांगुली के बयानों से लग रहा है। इन सभी विवादों के बीच टीम इंडिया 3 तीन बाद से अपना साउथ अफ्रीका दौरा शुरू कर रही है और पहला टेस्ट मैच 26 तारीख से शुरू होगा।