शाहिद अफरीदी को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से है काफी उम्मीद - क्रिकट्रैकर हिंदी

शाहिद अफरीदी को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से है काफी उम्मीद

शाहिद अफरीदी ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को लेकर किया ट्वीट।

Shahid Afridi. (Photo Source: Twitter)
Shahid Afridi. (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान क्रिकेट में इस वक्त कुछ भी सही नहीं चल रहा है। पहले टी-20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर विवाद हुआ और फिर न्यूजीलैंड की टीम ने देश पहुंचकर अपना दौरा रद्द कर दिया, जिसके बाद से वहां की क्रिकेट में हर दिन कोई ना कोई हलचल होती आ रही है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने एक बड़ा बयान साझा किया है।

क्या बोले शाहिद अफरीदी?

न्यूजीलैंड दौरे को देखकर ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान में अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पूरी तरह से वापस आ जाएगा। लेकिन कीवी टीम के ऐसे जाने से वहां के लोगों को और पाक बोर्ड को काफी धक्का लगा है, जिसके बाद से इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज पर भी सकंट के बादल मंडराने लगे हैं और इंग्लैंड बोर्ड भी जल्द पाकिस्तान दौरे को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकता है।

*शाहिद अफरीदी ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को लेकर किया ट्वीट।
*अफरीदी ने लिखा- इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के पास अब पाक क्रिकेट बोर्ड के लिए अच्छा करने का समय है।
*ECB को नहीं भूलना चाहिए कि पाक टीम ने पिछले साल कोरोना के समय वहां का दौरा किया था- अफरीदी।
*पाकिस्तान क्रिकेट दौरे के लिए सबसे सुरक्षित जगह है- अफरीदी।

अफरीदी ने अंग्रेजी में किया ये ट्वीट

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कितने मैच होंगे?

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हर टीम अपनी-अपनी तैयारियों को पुख्ता करना चाहती है, जिसे देखते हुए पाकिस्तान को भी न्यूजीलैंड के साथ 5 टी-20 मैच खेलने थे। लेकिन अब दौरा ही रद्द हो चुका है, तो पाक टीम को इंग्लैंड से काफी उम्मीद है। इंग्लैंड की महिला और पुरुष टीम को पाकिस्तान का दौरा करना है, जहां पुरुष टीम 2 टी-20 मैच 13 और 14 अक्टूबर को खेलेगी, वहीं महिला टीम 2 टी-20 मैच और 3 वनडे मैच खेलेगी। अब देखना होगा कि इंग्लैंड बोर्ड इस दौरे को लेकर क्या अहम फैसला लेता है।