in

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने खटखटाया मुख्यमंत्री का दरवाजा

शमी की पत्नी एक मॉडल होने के साथ-साथ कोलकाता नाइट राइडर की चीयरलीडर भी रह चुकी हैं

Mamata Banerjee
Mamata Banerjee. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हर रोज नए नए आरोपों के साथ मीडिया के सामने आ रही हैं. वही अब हसीन जहां ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से गुहार लगाया है. और मोहम्मद शमी पर कार्रवाई करने की मांग की है. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर हत्या की साजिश रचने, घरेलू हिंसा, और नाजायज संबंध जैसे कई गंभीर आरोप लगाया है और शमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

वहीं मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी द्वारा कोलकाता पुलिस में दर्ज किए गए मामले को लेकर कोलकाता पुलिस जांच में जुट गई है. कोलकाता पुलिस ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से शमी की ट्रैवल रिपोर्ट की डिमांड की थी. दूसरी ओर मोहम्मद शमी इस घरेलू विवाद को अपनी ओर से सुलझाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. मोहम्मद शमी मीडिया के सामने आकर कई बार अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को गलत बताया है. लेकिन हसीन जहां मोहम्मद शमी से सुलह करने को तैयार नही है.

मोहम्मद शमी की पत्नी एक मॉडल होने के साथ-साथ कोलकाता नाइट राइडर की चीयरलीडर भी रह चुकी हैं और उनका कहना है. कि मोहम्मद शमी के कारण उन्होंने अपना मॉडलिंग कैरियर भी छोड़ दिया था. शमी मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से 2 सालों से प्रताड़ित करता आ रहा है. वही इस बार मोहम्मद शमी की पत्नी ने उन पर हत्या की साजिश के आरोप के साथ साथ मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है.

मोहम्मद शमी धर्मशाला में देवघर ट्रॉफी मुकाबला खेल रहे थे. लेकिन मैदान से बाहर आते ही उन्हें यकीन नहीं हुआ कि उनकी निजी जिंदगी सावर्जनिक हो गई है. सोमवार रात से मंगलवार रात के बीच मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के फेसबुक अकाउंट से  मोहम्मद शमी का कई राज खोल दिया था.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Manish Pandey and Dinesh Karthik. (Photo Source: Getty Images)

भारत बनाम बांग्लादेश ट्राई सीरीज के पांचवे मैच में इन रिकार्ड्स पर रहेगी सभी की नजर

Mitchell Santner (Photo by Anthony Au-Yeung/Getty Images)

आईपीएल 11 सीजन शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका