हो गई भविष्यवाणी! शेन वॉर्न ने बता दिया टी-20 वर्ल्ड कप का विजेता - क्रिकट्रैकर हिंदी

हो गई भविष्यवाणी! शेन वॉर्न ने बता दिया टी-20 वर्ल्ड कप का विजेता

शेन वॉर्न के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया टीम में भी हैं काफी मैच विनर।

Shane Warne
Shane Warne. (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर 12 के मुकाबले 23 अक्टूबर से शुरू हैं, इस बीच ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न ने बड़ी बात बोल दी है। जहां वॉर्न का ये बयान वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम से जुड़ा है और उन्होंने बता है कि उनके अनुसार कौनसी टीमों में इस खिताब को जीतने का दम है। इससे पहले भी इस पूर्व खिलाड़ी की भविष्यवाणी सच हुई है।

शेन वॉर्न ने 2 टीमों के नाम बताए, जो जीत सकती हैं टी-20 का खिताब

काफी लंबे समय बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन हो रहा है, जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है। पहले इस मेगा टूर्नामेंट का आयोजन भारत में होना था, लेकिन कोरोना के चलते इसे यूएई और ओमान में शिफ्ट कर दिया गया। यहां भी इसका क्रेज कम नहीं हुआ है और दर्शक अभ्यास मैच भी देखने पहुंच रहे हैं। इन सबके बीच शेन वॉर्न ने उन 2 टीमों का का नाम बताया है जो खिताब जीतने का दम रखती हैं।

*भारत और इंग्लैंड हैं खिताब जीतने की प्रबल दावेदार- वॉर्न।
*शेन वॉर्न के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया टीम में भी हैं काफी मैच विनर।
*मोर्गन और वॉर्नर अपने दिन पर शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं- वॉर्न ।
*साथ ही इस पूर्व गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर जानी लोगों की भी राय।

पूर्व स्पिनर के 2 ट्वीट

कौन पड़ेगा किस पर भारी?

पिछली बार टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन साल 2016 में हुआ था, जहां रोमांचक फाइनल में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को हराकर खिताब अपने नाम किया था। वहीं, अब साल 2021 में विजेता का नाम बताना काफी मुश्किल होगा और सभी टीमों के बीच शानदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। बांग्लादेश और लंका जैसी टीमें भी शानदार फॉर्म में हैं और वो विरोधी को अपने प्रदर्शन से हैरान कर सकती हैं। 23 अक्टूबर से सुपर 12 के मैच शुरू हो रहे हैं, वहीं इसका फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा।