in

शेन वॉर्न ने बता दिया, कौन सी टीम जीतेगी आईपीएल फाइनल और कौन होगा मैन ऑफ द टूर्नामेंट

ऑस्ट्रेलिया के इस धाकड़ दिग्गज ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बता दिया है कि इस बार टूर्नामेंट में क्या होने वाला है।

IPL trophy. (Photo Source: Twitter)
IPL trophy. (Photo Source: Twitter)

अपनी कप्तानी में सबसे पहला आईपीएल टूर्नामेंट जीताने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज़ लेग स्पिनर शेन वॉर्न और राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड एंबेस्डर शेन वॉर्न ने आईपीएल से पहले ही बता दिया है कि साल 2019 टूर्नामेंट कौन सी टीम जीतने वाली है।

इतना ही नहीं वॉर्न ने यह भी बता दिया है कि टूर्नामेंट में कौन सा खिलाड़ी मैन ऑफ द टूर्नामेंट बनने वाला है। शेन वॉर्न ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात का खुलासा कर दिया है। जिसके बाद से ही बहस छिड़ गई है।

शेन वॉर्न ने कर दी यह भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलिया के इस धाकड़ दिग्गज ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बता दिया है कि इस बार टूर्नामेंट में क्या होने वाला है। “ शेन वॉर्न ने लिखा है कि “ मुंबई वापस आकर खुशी हो रही है।

पिंक जर्सी में राजस्थान रॉयल्स टीम का ब्रांड एंबेस्डर बनकर खुश हूं। अब बस दो सप्ताह टूर्नामेंट के लिए बचे हैं। जिसका बेसब्री से इंतज़ार है। मुझे पूरी उम्मीद है कि टीम में शामिल लड़के एक साथ कड़ी मेहनत करेंगे। हम टूर्नामेंट में एक फेवरेट टीम के तौर पर हैं।

इसके साथ ही मुझे लगता है कि संजू सैमसन प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट होंगे। शेन वॉन की इस पोस्ट के बाद लोग उनकी बात को सराह भी रहे हैं। और अन्य टीम की प्रशंसक इस बात से इंकार भी कर रहे हैं। हालांकि यह तो समय बताएगा कि इस बार आईपीएल 2019 का खिताब किस टीम को मिलता है।

Shikhar Dhawan (Twitter)

ऋषभ पंत की खराब स्टंपिंग को लेकर शिखर धवन ने कही यह बात, बोले अगर स्टंपिंग कर देते

MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

ऋषभ पंत के कोच ने कहा, तब मैच में धोनी भी छोड़ते थे कैच और स्टंपिंग