शार्दुल ठाकुर मैदान पर कुछ अलग ही पाठ-पूजा करके उतरते हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

शार्दुल ठाकुर मैदान पर कुछ अलग ही पाठ-पूजा करके उतरते हैं

मैं हमेशा मैदान पर पूरे विश्वास के साथ उतरता हूं- शार्दुल।

Shardul Thakur (Image Credit- Twitter)
Shardul Thakur (Image Credit- Twitter)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर का जलवा देखने को मिल रहा है, इंग्लैंड से लेकर साउथ अफ्रीका तक इस खिलाड़ी के नाम का खौफ है। कभी बल्ले से तो कभी गेंद, ठाकुर की धाक धीरे-धीरे कायम होने लगी है। वहीं साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों को अपने गेंद से दिन में तारे दिखाने का काम शार्दुल कर चुके हैं और अपने इसी प्रदर्शन को लेकर अब इस खिलाड़ी ने खुलकर बात की है, जिसका वीडियो खुद BCCI ने साझा किया है।

शार्दुल ठाकुर ने बताया मैदान पर उनके साथ क्या-क्या हुआ?

साल 2021 में टीम इंडिया ने इंग्लैंड का दौरा किया था, जहां दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट मैच खेले गए थे। इस सीरीज में शार्दुल ने अपने बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल किया था, जिसके बाद से इस खिलाड़ी ने टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली, साथ ही अफ्रीका के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट भी अपने नाम कर साल की धमाकेदार शुरूआत कर दी है। वहीं अपने इस प्रदर्शन को लेकर ठाकुर ने टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच से बात की और अपना प्लान बताया।

*मैं हमेशा मैदान पर पूरे विश्वास के साथ उतरता हूं- शार्दुल।
*शार्दुल ने कहा-उनको 7 विकेट लेने के दौरान पिच से काफी मदद मिली।
*’मुझे वो खिलाड़ी पसंद है जो टीम को जीत दिलाते हैं’।
*वीडियो में शार्दुल ठाकुर ने सचिन तेंदुलकर को लेकर भी दिया बयान।

यहां देखें वो बातचीत

क्या चल रहा है दूसरे टेस्ट मैच में?

आज टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल होगा, जहां टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरेगी। कल खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 82 रन पर 2 विकेट खो दिए थे, वहीं अफ्रीका टीम 229 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। वहीं इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पीठ में परेशानी के चलते  नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह केएल राहुल पहली बार टेस्ट फॉर्मेट की कप्तानी कर रहे हैं।