होटल में भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन के बीच हुई हाथापाई? - क्रिकट्रैकर हिंदी

होटल में भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन के बीच हुई हाथापाई?

धवन, भुवनेश्वर और चहल आए एक साथ नजर।

Shikhar Dhawan, Bhuvneshwar Kumar And Yuzvendra Chahal (Image Credit- Instagram)
Shikhar Dhawan, Bhuvneshwar Kumar And Yuzvendra Chahal (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया से बाहर चल रहे बल्लेबाज शिखर धवन एक बार फिर से टीम में वापसी करने जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर भुवनेश्वर कुमार अपने फिटनेस पर पूरी तरह काम कर रहे हैं और दोनों ही खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुने गए हैं। लेकिन अफ्रीका रवाना होने से पहले दोनों ही खिलाड़ियों का एक वीडियो सामने आया है, साथ ही इस वीडियो में पीछे चहल भी मौजूद हैं।

भुवनेश्वर-शिखर धवन लड़ते रहे और चहल मजे लेते रहे

धाकड़ बल्लेबाज यानी की शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, हर दिन के साथ धवन नई रील के साथ सामने आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है, जहां शिखर धवन का साथ इस बार भुवनेश्वर कुमार ने दिया है। जी हां, अपने सही पढ़ा भुवनेश्वर कुमार भी रील के मैदान पर उतर आए हैं और गब्बर के साथ एक्टिंग करने में लगे हुए हैं, तो दूसरी चहल भी पीछे नहीं रहे।

*धवन, भुवनेश्वर और चहल आए एक साथ रील में नजर।
*इस रील में शिखर धवन और भुवी में हो रही है लड़ाई।
*तो पीछे बैठे स्पिन गेंदबाज चहल ले रहे हैं इस लड़ाई का मजा।
*साथ ही गब्बर ने इस वीडियो में दिया है काफी मजेदार कैप्शन।

ये है वो गजब की रील

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

अफ्रीका रवाना होंगे तीनों खिलाड़ी

दूसरी ओर टीम इंडिया फिलहाल साउथ अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है, उसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज होगी। इसी सीरीज में धवन, भुवनेश्वर और चहल का चयन हुआ है और ये तीनों ही खिलाड़ी इस समय NCA में अपनी तैयारियों को पूरा कर रहे हैं। वहीं धवन आखिरी बार जुलाई में टीम इंडिया की तरफ से सीरीज खेली थी और वो तब से ही टीम इंडिया से बाहर चहल रहे थे। तो भुवी भी अपनी फिटनेस को सुधार रहे हैं और चहल भी फिरकी का कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं।