in

शिखर धवन ने अपने वेतन में हुयीं वृधि को सही बताया

शिखर धवन जिन्हें भारतीय टीम से खराब प्रदर्शन की वजह से टीम के बाहर कर दिया गया था

Shikhar Dhawan of India. (Photo Source: Twitter)
Shikhar Dhawan of India. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन को बीसीसीआई ने वार्षिक अनुबंध में उन्हें ग्रेड सी से सीधे ग्रेड ए+ में भेज दिया जिसका नतीजा ये हुआ कि धवन का वेतन सीधे 1300 प्रतिशत बढ़ गया जिसके बाद धवन के फैन्स जहाँ इस बात को लेकर बेहद खुश थे तो वहीँ धवन भी बीसीसीआई के निर्णय पर खुशी को जाहिर करते हुए उनके प्रयास को सही इनाम मिला है.

शानदार वापसी की

शिखर धवन जिन्हें भारतीय टीम से खराब प्रदर्शन की वजह से टीम के बाहर कर दिया गया था उन्हें श्रीलंका के खिलाफ दौरे पर वापस टीम में शामिल किया गया जिसके बाद उन्होंने इस दौरे पर शानदार प्रदर्शन करते हुए उस टेस्ट सीरीज में मैन ऑफ दी सीरीज का अवार्ड जीता. इस समय धवन का फॉर्म बेहद शानदार चल रहा है और वह भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट के एक शानदार बल्लेबाज बने हुए है. हाल में ही सम्प्पन हुयीं निदाहस ट्राफी में भी धवन ने अहम रोल अदा किया था.

मैंने पिछले सीजन में काफी अच्छा किया था

अपने वेतन में हुयीं वृधि पर शिखर धवन ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि “बीसीसीआई ने मेरे प्रदर्शन से खुश होकर मुझे ये इनाम दिया है और मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसके लिए उपयोग्य भी था. मैंने पिछले सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया तय भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में और यही कारण है कि बीसीसीआई ने मुझे इसका इनाम दिया और मेरा प्रमोशन करते हुए ग्रेड सी से ग्रेड ए+ में डाल दिया इसके लिए मैं भगवान का भी धन्यवाद देना चाहता हूँ.”

हमने अफ्रीका में अच्छा क्रिकेट खेला

अपनी बात को आगे बढाते हुए शिखर धवन ने कहा कि “हमने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था जहाँ पर हमने उन्हें लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में हराने का काम किया. हम वहां पर मिले रिजल्ट से बेहद खुश है, क्योंकि इस दौरे पर हमने वनडे और टी-20 सीरीज में जीत हासिल की थी जो इससे पहले कोई भी दूसरी भारतीय टीम नहीं कर सकी थी.”

Nathan Coulter-Nile. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के इस सीजन चोटिल नाथन कुल्टर नाइल की जगह पर इस खिलाड़ी को किया आरसीबी ने शामिल

Sarah Taylor and Tammy Beaumont of England. (Photo by Harry Trump-IDI/IDI via Getty Images)

राशिद खान को इंग्लैंड की महिला क्रिकेट खिलाड़ी ने दी विश्वकप में पहुँचने की बधाई