वीडियो: जब फैन ने मांगी जर्सी तो शिखर धवन ने उतारी अपनी टी-शर्ट लेकिन...... - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: जब फैन ने मांगी जर्सी तो शिखर धवन ने उतारी अपनी टी-शर्ट लेकिन……

तीसरे वनडे मैच में शिखर धवन ने बनाए थे 40 रन।

Shikhar Dhawan during the 3rd ODI against Zimbabwe. (Photo Source: Twitter)
Shikhar Dhawan during the 3rd ODI against Zimbabwe. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फैंस का मनोरंजन करने के लिए काफी जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर हो या मैदान पर, धवन हमेसा ही अपने फैंस को इंटरटेन करने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे में फैंस को एक बार फिर कुछ इसी तरह का मजेदार वाकया देखने को मिला।

पहली पारी में, जब शिखर धवन ड्रेसिंग रूम में बैठे थे, कैमरामैन की नजर एक खास फैन पर पड़ी जो मजेदार प्लेकार्ड के साथ मैदान पर पहुंचा था। उस पर लिखा हुआ था कि, ‘शिखर, क्या मुझे आपकी टी-शर्ट मिलेगी? धवन ने मजाक में अपनी टी-शर्ट उतारने का नाटक किया, इसे देख केएल राहुल और रुतुराज गायकवाड़ उस पर हंसे।

यहां देखिए शिखर धवन का वो वीडियो

फैंस को शिखर धवन का ये जेस्चर काफी पसंद आया। लेकिन तीसरे वनडे में वो धवन की पारी से काफी निराश हुए। इस मुकाबले में उन्होंने 68 गेंदों में 40 रन बनाए और उनके आउट होने के बाद फैंस ने उन्हें उनकी स्ट्राइक रेट के लिए काफी ट्रोल किया। केएल राहुल और उनके बीच पहले विकेट के लिए 63 रनों की साझेदारी हुई।

इस मैच में जब शिखर धवन बल्लेबाजी करने उतरे, तो उनकी जर्सी बदली हुई नजर आ रही थी। धवन की शर्ट के पिछले हिस्से पर, जहां खिलाड़ी का नाम लिखा है, उसे एक सपोर्ट स्टाफ सदस्य ने टेप चिपकाया हुआ था। दरअसल धवन ने शार्दुल ठाकुर की जर्सी पहनी थी, जो उनके बल्लेबाजी के लिए उतरते ही ढक दी गई थी।

उन्होंने इस मैच में शार्दुल ठाकुर की जर्सी क्यों पहनी थी इसके पीछे का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है। हालांकि इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है। इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर भी टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने साथी प्लेयर्स की जर्सी पहने हुए नजर आए थे।