in

Good

शिखर धवन हुए फिट घोषित तो रविन्द्र जड़ेजा को ले जाया गया हॉस्पिटल

आलराउंडर रविन्द्र जड़ेजा पिछले दो दिनों से वायरल से इस समय पीड़ित है

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के अपने 50 दिन के दौरे पर गयीं हुयीं है, जिसमे टीम को तीन टेस्ट मैच 6 वनडे और 3 टी20 मैच की सीरीज खेलनी है. इस दौरे की शुरुआत भारतीय टीम टेस्ट सीरीज से करेगी जिसका पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से खेला जायेगा लेकिन उससे पहले ही टीम इंडिया के स्पिन आलराउंडर रविन्द्र जड़ेजा के अनफिट होने की खबर आ रही है वहीँ ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन अब पूरी तरह से फिट घोषित हो गए है.

बीसीसीआई ने दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक प्रेस रिलीज करते हुए इस बात की जानकारी दी कि टीम इंडिया के आलराउंडर रविन्द्र जड़ेजा पिछले दो दिनों से वायरल से इस समय पीड़ित है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी रिकवरी पर पूरी तरह से नजर बनायें हुए है.

रविन्द्र जड़ेजा ले जाए गए हॉस्पिटल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की मेडिकल टीम ने दक्षिण अफ्रीका के लोकल मेडिकल स्टाफ के साथ मिलकर जड़ेजा को हॉस्पिटल में इलाज कराने का निर्णय लिया जिसके बाद उन्हें इस बात की पूरी आशा है कि रविन्द्र जड़ेजा अगले 48 घंटे में पूरी तरह से फिट हो जायेंगे. उनके पहले टेस्ट मैच में टीम के चयन के उपलब्ध होने पर निर्णय 5 जनवरी को टेस्ट मैच की सुबह पर लिया जाएगा.

शिखर धवन हुए फिट

दक्षिण अफ्रीका पहुँचते ही भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन का टखना चोटिल हो गया था जिसके बाद ऐसी उम्मीद थी कि वे दूसरे टेस्ट मैच से पहले फिट नहीं हो सकेंगे लेकिन बीसीसीआई ने अपनी इस प्रेस रिजील में पुष्टि की अब धवन पूरी तरह से फिट है और पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए भी उपलब्ध है जो भारतीय थिंक टैंक के लिए एक राहत भरी खबर है.

Prithvi Shaw

अंडर-19 विश्व कप में खेलेंगे 18 वर्षीय पृथ्वी शॉ

New Zealand team

वेस्टइंडीज से टी20 सीरीज जीतने के साथ ही नंबर एक पायदान पर पहुंची न्यूज़ीलैंड की टीम