in

Good Bad

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते है शिखर धवन

धवन के बारे में ऐसी खबरे आ रही है कि वे इस समय चोटिल है और जब टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाने के लिए अपने

Team India
Team India. (Photo Source: Twitter)

श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम अगले साल की शुरुआत विदेशी दौरे से करेगी जिसमे उसके सामने दक्षिण अफ्रीका की टीम होगी और इसके लिए भारतीय टीम 27 दिसम्बर को मुंबई से इस दौरे के लिए रवाना हो गयी. टीम इण्डिया इस दौरे की शुरुआत 3 टेस्ट मैच की सीरीज से करेगी जिसमे पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से केपटाउन में खेला जायेगा, लेकिन इस दौरे के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आ रही है और वो भी शिखर धवन को लेकर.

होटल में दिखे लंगड़ाते हुए

स्पोर्ट्सलाइव से आ रही खबर के अनुसार भारतीय टीम के गब्बर शिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच में आराम दिया जा सकता है. धवन के बारे में ऐसी खबरे आ रही है कि वे इस समय चोटिल है और जब टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाने के लिए टीम अपने होटल से निकल रही थी तो धवन को लंगड़ाकर चलते हुए देखा गया और उनके साथ टीम फिजियों पैट्रिक फरहाट को भी देखा गया.

पूरी रिपोर्ट आने के बाद होगा फैसला

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक ऑफिशियल ने धवन की चोट के बारे में कहा कि टीम मैनेजमेंट धवन की चोट का स्कैन करने के बाद ही अंतिम निर्णय लेगी. यदि धवन समय रहते अपनी इस चोट से उबर जाते है तो भारतीय टीम के लिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है लेकिन यदि ऐसा नहीं होता है तो विराट के लिए ये एक बड़ी समस्या होगी क्योंकी धवन इस समय काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे है.

लोकेश राहुल को मिल सकता मौका

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर तीन ओपनिंग बल्लेबाजों के साथ गयीं है, जिसमे धवन के अलावा मुरली विजय और लोकेश राहुल भी शामिल है, यदि धवन पहले टेस्ट मैच के लिए फिट घोषित नहीं होते है तो उनकी जगह पर लोकेश राहुल को मौका मिल सकता है लेकिन धवन फिट हो जाते है तो उनके साथ मुरली विजय ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे.

Virat Kohli विराट कोहली

विराट ने कहा दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हमें किसी को साबित करने की जरूरत नहीं

Rahul Dravid

राहुल द्रविड़ ने की पांड्या की तारीफ, स्पेशल टैलेंट का फायदा उठा रहा है पांड्या