इस वक्त की बड़ी खबर क्रिकेट छोड़ फिल्मों में काम करेंगे शिखर धवन! - क्रिकट्रैकर हिंदी

इस वक्त की बड़ी खबर क्रिकेट छोड़ फिल्मों में काम करेंगे शिखर धवन!

शिखर धवन अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मजेदार रील्स बनाकर साझा करते रहते हैं।

Shikhar Dhawan (Image Credit- Instagram)
Shikhar Dhawan (Image Credit- Instagram)

भारतीय ओपनर शिखर धवन ने साउथ अफ्रीका दौरे पर अपने शानदार प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जवाब देने में कामयाब रहे थे। गब्बर के बल्ले से वनडे सीरीज में 2 ताबड़तोड़ अर्धशतक निकले, हालांकि उनकी वो पारी टीम इंडिया को भले सीरीज में जीत नहीं दिला सकी लेकिन धवन ने अपनी बल्लेबाजी से अपने फैंस का दिल जरूर जीत लिया।

साउथ अफ्रीकी पिच पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के बाद अब शिखर धवन ने सोशल मीडिया की पिच पर भी जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो साझा किया जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे और आपको भी लगेगा कि धवन कहीं फिल्मों में जाने की तैयारी तो नहीं कर रहे हैं।

दरअसल हाल ही में शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘लाल बादशाह’ की डायलॉग कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को धवन का ये वीडियो भी काफी पसंद आ रहा है और वो इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए शिखर धवन का वो नया इंस्टाग्राम रील

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

शिखर धवन को साउथ अफ्रीका के खिलाफ लंब समय बाद टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने मिले हुए मौको को दोनों ही हाथों से भुनाया। उनकी इस फॉर्म को देखने के बाद फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भी गब्बर के बल्ले से उसी प्रकार का फॉर्म देखने को मिलेगा।

वेस्टइंडीज सीरीज की बता करें तो सीरीज पहले सबसे पहले वनडे मुकाबले खेले जाएंगे और, जिसका आगाज 6 फरवरी से होगा। वनडे सीरीज के बाद टी-20 मुकाबले खेले जाएंगे। वनडे के सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा वहीं टी-20 के सभी मुकाबले कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज शुरू होने से पहले फैंस को भी एक अच्छी खबर मिली, बताया जा रहा है कि टी-20 सीरीज के दौरान मैदान पर 75 फीसदी उपस्थिति के साथ दर्शक भी मैच देख पाएंगे।