कपिल शर्मा शो में शिखर धवन को आ गई अपनी पूर्व पत्नी की याद - क्रिकट्रैकर हिंदी

कपिल शर्मा शो में शिखर धवन को आ गई अपनी पूर्व पत्नी की याद

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे शिखर धवन और पृथ्वी शॉ।

Shikhar Dhawan and Ayesha Mukherjee. (Photo Source: Twitter)
Shikhar Dhawan and Ayesha Mukherjee. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन मैदान पर लगातार अपना जलवा दिखा रहे हैं, हाल ही में अफ्रीका के खिलाफ हुई वनडे सीरीज से उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की थी और प्रदर्शन शानदार रहा। लेकिन गब्बर की निजी जिंदगी में चीजें पटरी पर नहीं चल रही, जिसके चलते भी वो काफी सुर्खियों में रहे थे। दरअसल, धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक 2021 में हुआ था, जब इसे लेकर हर जगह बात होती है। वहीं हाल ही में खुद इस खिलाड़ी ने नेशनल टेलीविजन पर अपनी पूर्व पत्नी को याद किया है।

नेशनल टेलीविजन पर शिखर धवन करने लगे पूर्व पत्नी की बात

साल 2021 शिखर के लिए कई मायनों में सही नहीं रहा, जिसका सबसे पहले और अहम कारण था उनका तलाक। जहां धवन और आयशा करीब 8 से साथ थे और इनका एक बेटा भी, लेकिन इस कपल को देखकर किसी भी तरह की अनबन का पता नहीं लगता था। दूसरी ओर आयशा मुखर्जी ने इस तलाक की खबर को दुनिया के सामने सोशल मीडिया के जरिए रखा था और उन्होंने अपने नए इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए तलाक का पोस्ट साझा किया था।

*द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे शिखर धवन और पृथ्वी शॉ।
*इस दौरान धवन ने अपनी पूर्व पत्नी को लेकर की बात।
*शिखर ने अपनी पूर्व पत्नी के साथ का पुराना समय किया याद।
*धवन बोले- पहले पत्नी को अपने शेड्यूल की देता था हर अपडेट।

टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं मिला था मौका

शिखर धवन ने साल 2021 में लंका दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी की थी, साथ ही उस दौरे पर टीम इंडिया का प्रदर्शन भी अच्छा रहा था। लेकिन उसके बाद उन्होंने टीम इंडिया में जगह नहीं मिली और ना ही वो 2021 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे, जिसके बाद उनके फैन्स काफी निराश हुए थे। दूसरी ओर धवन खुद दुबई में भारत और पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थी।