शिखर धवन ने गुस्से में फाड़ दिए युजवेंद्र चहल के कपड़े! - क्रिकट्रैकर हिंदी

शिखर धवन ने गुस्से में फाड़ दिए युजवेंद्र चहल के कपड़े!

इंस्टाग्राम पर शिखर धवन ने साझा की एक रील।

Shikhar Dhawan And Yuzvendra Chahal (Image Credit- Instagram)
Shikhar Dhawan And Yuzvendra Chahal (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन और स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने खेल के साथ-साथ कॉमेडी के लिए भी फैन्स के बीच मशहूर हैं, दोनों अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार रील साझा करते रहते हैं। लेकिन इस बार ये दोनों एक साथ रील में नजर आ रहे हैं, जो इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो चुकी है और इस रील में धवन की बात नहीं मान रहे हैं चहल।

बार-बार युजवेंद्र चहल के हाथ जोड़ रहे हैं शिखर धवन

क्रिकेट के मैदान के बाहर भी टीम के खिलाड़ियों के बीच पक्की दोस्ती होती है और ये दोस्ती की ये कहानी काफी पुराने दौर से चली आ रही है। ऐसी ही दोस्ती धवन और चहल के बीच में है, काफी बार दोनों क्रिकेट खिलाड़ी मजेदार तस्वीर साझा करते रहते हैं। साथ ही इन दोनों खिलाड़ियों को यूएई में हुए साल 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप में भी मौका नहीं मिला था, लेकिन अब दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

*इंस्टाग्राम पर शिखर धवन ने साझा की एक रील।
*रील में युजवेंद्र चहल बिना टी-शर्ट के कर रहे हैं कसरत।
*मजेदार अंदाज में चहल के हाथ जोड़ रहे हैं धवन।
*वीडियो पर कुलदीप, रैना और हरभजन सिंह के आए कमेंट।

यहां देखे वो रील

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

दोनों जाएंगे अफ्रीका

वहीं इस वक्त चहल और धवन NCA में मौजूद है, जहां वो टीम इंडिया के कैंप का हिस्सा है। जिसके बाद ये दोनों खिलाड़ी बाकी खिलाड़ियों के साथ अफ्रीका के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वनडे सीरीज खेली जाएगी। अगर बार करें धवन की तो, वो टीम इंडिया में लंबे समय बात वापसी कर रहे हैं और उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से आखिरी मैच 6-7 महीने पहले खेला था। फिलहाल टीम इंडिया अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही है और 3 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है, सीरीज का आखिरी मैच 11 तारीख से खेला जाएगा।