टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, तो मारपीट पर उतर आए शिखर धवन - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, तो मारपीट पर उतर आए शिखर धवन

धवन ने गब्बर स्टाइल में अपने दोस्त से पूछा-कितने आदमी थे।

Shikhar Dhawan (Image Credit- Instagram)
Shikhar Dhawan (Image Credit- Instagram)

इस वक्त  ओपनिंग बल्लेबाज यानी की शिखर धवन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लेकिन भले ही वो टीम इंडिया की जर्सी में एक्टिव ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव है। खासकर की इंस्टाग्राम पर गब्बर का जलवा ही अलग है, जी हां अगर हम धवन को रील मैन का नाम भी दे तो गलत नहीं होगा। जिसका कारण उनका इंस्टाग्राम रील से लगाव, हर दिन ये धाकड़ बल्लेबाज किसी ना किसी मजेदार रील के साथ सामने आ ही जाता है।

शिखर धवन ने घर में की जमकर मारपीट

टीम के लिए तेजी रन बनाने हो या फिर जीत का स्वाद चखाना हो, धवन को ये सब काम काफी ज्यादा आसानी से आते हैं। भले ही धवन इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हो, लेकिन वो फिर भी किसी बयानबाजी में ना फंसकर घरेलू क्रिकेट पर फोकस कर वापसी का प्लान बना रहे हैं। साथ ही कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी गब्बर का समर्थन कर रहे हैं और उन्हें भी धवन की वापसी की पूरी उम्मीद है।

*टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन ने फिर डाली इंस्टाग्राम रील।
*अपने दोस्त के साथ हंसी-मजाक में मारपीट करते दिख रहे हैं धवन।
*धवन ने गब्बर स्टाइल में अपने दोस्त से पूछा-कितने आदमी थे।
* साथ ही इस रील पर फैन्स के भी आ रहे हैं काफी ज्यादा मजेदार कमेंट्स।

गब्बर की नई वायरल रील

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

छोटे मैदानों पर भी कर रहे हैं अभ्यास

शिखर धवन ICC के टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हैं, जब भी वो किसी ICC टूर्नामेंट में खेलने उतरते हैं तब उनका बल्ला जमकर बोलता है। लेकिन इस बार के टी-20 वर्ल्ड कप में धवन टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भी उन्हें नहीं चुना गया। जिसके बाद से ही उनका पूरा फोकस वापसी पर है और वो दिल्ली के छोटे मैदानों पर भी जमकर अभ्यास करते हैं। जिसका एक वीडियो उन्होंने खुद साझा किया था, साथ ही इस बार उनका नाम IPL के मेगा ऑक्शन में भी होगा।