in

ऑस्ट्रेलिया में जासूस के साथ नजर आए शिखर धवन, किसकी हो रही है जासूसी?

जड्डू बन गए जासूस

Shikhar Dhawan
Shikhar Dhawan (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन एक जासूस के साथ ऑस्ट्रेलिया में नजर आए। आखिर वे किसकी जासूसी करवा रहे हैं? कौन है शिखर के निशाने पर? क्या विरोधी टीम की जासूसी हो रही है उनकी रणनीति का पता लगाने के लिए या अपनी ही टीम के खिलाड़ी के बारे में शिखर पता लगवाना चाहते हैं? ये सवाल सभी के मन में उठना स्वाभाविक है।

पहले इस सवाल का जवाब कि आखिर यह जासूस कौन है और इसका पता कैसे चला? यह जासूस है भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा। और इसकी जानकारी दी है खुद शिखर धवन ने और वो भी फोटो पोस्ट करके।

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें जडेजा ने काला चश्मा और टोपी लगाई है। उनका लुक काफी अलग दिख रहा है। यह लुक जासूस जैसा नजर आ रहा है इसलिए फोटो को शेयर करते हुए धवन ने लिखा है- जासूस जड्डू।

View this post on Instagram

Detective Jaddu🔍

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बॉलीवुड फिल्मों में जासूस को दिखाने के लिए इसी तरह के गेटअप का प्रयोग किया जाता है इसीलिए धवन को भी जडेजा में जासूस नजर आए। फोटो में दोनों एक-दूजे को घूरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस फोटो ने सभी का ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर क्रिकेट लवर्स ने इस फोटो को काफी पसंद किया है। दूसरी ओर कई क्रिकेटर्स भी इस फोटो को देख हंसी व्यक्त नहीं कर पाए और उन्होंने मजेदार प्रतिक्रियाएं व्यक्त की है। धवन और जडेजा अक्सर इस तरह के मजाक करते रहते हैं।

तरोजाता रखने की कोशिश
भारतीय टीम के खिलाड़ी मजाक कर माहौल को हल्का रखने की कोशिश कर रहे हैं। लंबे समय से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और तरोताजा रखने के लिए खिलाड़ी ऐसे मजाक करते रहते हैं। फिलहाल भारत ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरिज खेल रही है इसके बाद न्यूजीलैंड में खेलने जाना है जो कि एक चुनौती भरा दौरा है।

MS Dhoni

अजीब उलझन : एमएस धोनी को लेकर विराट और रोहित आमने-सामने

Aron finch wicket( image source: Twitter Handle)

एरॉन फिंच दूसरे वनडे में भी हुए भुवनेश्वर कुमार के शिकार, फिर दोहाराई पहले वनडे की कहानी