राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरन हेटमायर बने पिता, शेयर की बच्चे के साथ क्यूट तस्वीर - क्रिकट्रैकर हिंदी

राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरन हेटमायर बने पिता, शेयर की बच्चे के साथ क्यूट तस्वीर

हेटमायर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी पत्नी के लिए प्यार का इजहार किया

Shimron Hetmyer. (Photo Source: Twitter)
Shimron Hetmyer. (Photo Source: Twitter)

राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज शिमरन हेटमायर पहली बार पिता बने हैं और उन्होंने मंगलवार की सुबह (10 मई) को यह खुशखबरी अपने फैंस के बीच साझा की। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बच्चे के साथ खेलते हुए एक प्यारा सा वीडियो साझा किया। उनका यह पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया और बाएं हाथ के बल्लेबाज को इस मौके पर दुनिया के अलग-अलग कोनों से शुभकामनाएं मिल रही हैं।

बल्लेबाज हेटमायर ने इस पोस्ट में अपनी पत्नी के लिए प्यार का इजहार किया। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “दुनिया मेंआपका स्वागत है, निरवानी मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।” बता दें कि हेटमायर ने अपने पहले बच्चे के जन्म में अपने पत्नी के साथ रहने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के बीच में अस्थायी रूप से राजस्थान रॉयल्स कैंप छोड़ दिया है। उन्होंने रविवार (8 मई) को गुयाना के लिए उड़ान भरी थी और अब जल्द ही उनके टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

यहां देखिए शिमरन हेटमायर का वो पोस्ट

इस बीच, हेटमायर इस आईपीएल सीजन में शानदार फॉर्म में दिखे हैं और इस बात की गवाही उनके आंकड़े देते हैं। उन्होंने अब तक 11 पारियों में 291 रन बनाए हैं, इस दौरान उनका औसत और स्ट्राइक रेट क्रमश: 70 और 160 से अधिक का रहा है। बाएं हाथ के बल्लेबाज को फिनिशर की भूमिका के लिए नामित किया गया है और उस भूमिका को उन्होंने अब तक काफी अच्छे से निभाया है।

अपने टीम को तेजतर्रार फिनिश देने के अलावा, हेटमायर ने कई बार पारी को संभालने का भी काम किया है। इस सीजन में आरआर की सफलता में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। अपने 11 में से सात गेम जीतने के बाद, संजू सैमसन की टीम इस वक्त अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और प्लेऑफ में जगह बनाने के बेहद करीब है।

इस बीच, अब यह देखना होगा कि हेटमायर आरआर के कैंप में फिर से कब शामिल होते हैं क्योंकि लंबे समय तक उनका टीम से बाहर रहना राजस्थान के लिए महंगा साबित हो सकता है। इस बीच, हेटमायर को नीदरलैंड और पाकिस्तान दौरे के लिए वेस्टइंडीज की वनडे टीम में शामिल नहीं किया गया है। आईपीएल 2022 के समापन के बाद उन्हें अपने बेटे के साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक दिया गया है।