in

शिट न्यूज़: रोहित शर्मा की कुटाई से आहत श्रीलंकाई टीम ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

महिला आयोग ने भी रोहित को लताड़ा

Rohit Sharma double hundred
Rohit Sharma celebrates his double hundred. (Photo Source: Twitter)

रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक लगाना महंगा पर सकता है. खबर ये आयी है की श्रीलंकाई टीम के मैनेजर श्री जयजयकारा कामबिगाड़ा  थियागारुण्णा फर्नांडो ने मोहाली पुलिस थाने में रोहित के खिलाफ मैदानी हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है. जयजयकारा जी का ये मानना है की रोहित ने मैदान पर उनके गेंदबाजों का शोषण किया है और बेरहमी से उनकी पिटाई की है जो कानूनी रूप से गलत है और वो मानवीय हकों  के आधार पर इसके खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे.

शिट न्यूज़ से बातचीत करते हुए जयजयकारा जी बड़े दुखी नजर आये. “हमने तो सुना था भारत में मेहमानो को भगवान् की तरह पूजा जाता है, पर हमें जिस तरह से यहाँ बुला के कूटा है, वो कहीं से भी सही नहीं है, हम क्या इंसान नहीं? अत्याचार की भी एक हद होती है.  हमें लगा कोहली के जाने के बाद थोड़ी राहत मिलेगी, पर ये तो रोहित शर्मा भी कसाई निकला.” अपने आंसू संभालते हुए जयजयकारा जी बोले.

हालांकि श्रीलंकाई टीम के सारे खिलाड़ी पुरुष हैं, पर मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला आयोग ने उनके पक्ष में आवाज उठाने का फैसला किया है. “हमारे पास इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं है की वो पुरुष ही हैं, पर अगर वो पुरुष भी हैं, फिर भी उनके साथ गलत हो रहा है और रोहित शर्मा को इसका जवाब देना होगा.” गुस्से में आग बबूला होती हुई महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती चन्द्रेष्मती देवी ने कहा.

इसी बीच देश की अग्रणी राजनितिक पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के एक नेता कल्पेश चौधरी ने बयान दिया है की रोहित एकदिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतक इसलिए लगा पाए हैं क्योकि वो फ्रांस से आयी हुई मशरुम खाते हैं जिसकी कीमत 80 हजार रुपये प्रति मशरुम है.

“अगर मैं भी वो मशरुम खाता तो आज भारत का कप्तान होता”, ये कहते हुए कल्पेश खी-खी करके हंस पड़े, जबकि वहीँ पास में खड़े उनकी पार्टी के एक दूसरे नेता रविशंकर अय्यर ने रोहित को “नीच आदमी” करार दिया.

Rohit & Ritika

रोहित ने रिकॉर्ड तोड़ पारी खेलने के बाद कुछ इस अंदाज मिले रितिका से

Rohit Sharma

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के दीवाने हुए सचिन तेंदुलकर