शिवम मावी ने महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के बाद उनके लिए लिखी बेहद शानदार बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

शिवम मावी ने महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के बाद उनके लिए लिखी बेहद शानदार बात

Shivam Mavi & MS Dhoni. (Photo Source: Instagram)
Shivam Mavi & MS Dhoni. (Photo Source: Instagram)

महेंद्र सिंह धोनी से इस समय काफी सारे युवा खिलाड़ी प्रेरणा लेते है और उनके अनुभव का सभी युवा खिलाड़ी किसी न किसी तरह मैदान में लाभ उठाना चाहते है. धोनी ने भले ही भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी को छोड़ दिया हो लेकिन उसके बावजूद वो मैच के दौरान विराट कोहली को फील्ड में काफी सहायता करते हुए सभी को दिखते है.

इस समय वह एक रोल मॉडल के रूप में देखे जाते है जो भी युवा खिलाड़ी क्रिकेट में अपने करियर को बनाना चाहते है. हमने कई बार ऐसा देखा है कि युवा खिलाड़ी धोनी से सलाह और उनके विचार सुनने के लिए जाते है जो भी वह शेयर करते है. कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम में शामिल भारतीय अंडर 19 टीम के खिलाड़ी शिवम मावी भी कल मैच के बाद धोनी से मिलने के बाद काफी उत्साहित दिखे.

कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के बाद धोनी को इस 19 साल के तेज गेंदबाज़ से बात करते हुए देखा गया. धोनी ने इस मैच में भी शानदार बल्लेबाज़ी की थी लेकिन कोलकाता की टीम ने इस मैच को 6 विकेट से जीत लिया था. मावी ने इस मैच में अच्छी गेंदबाज़ी की थी लेकिन वह कोई भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो सके थे.

मावी ने धोनी के साथ फोटो की ट्विट

शिवम मावी ने धोनी से मैच के बाद मुलाकात करने के बाद उनके साथ फोटो डालकर ट्विट करते हुए लिखा कि “मैच के बाद आप ने मुझे जो सलाह दी है वह मेरे लिए काफी मायेने रखती है हर तरह से आप हमेशा हम सभी को प्रेरणा देने का काम करते है. माही भाई.”

यहाँ पर देखिये शिवम मावी का ट्विट

गांगुली भी हुए प्रभावित

उत्तर प्रदेश से आने वाले इस तेज़ गेंदबाज़ ने अभी तक आईपीएल के इस सीजन में 3 विकेट ही लिए है. लेकिन इन सभी में सबसे जरुरी बात ये है कि मावी ने 145 की गति से गेंदबाज़ी की है जो बल्लेबाजों को तकलीफ में डालने के लिए काफी है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी इस तेज़ गेंदबाज को देखकर काफी प्रभावित हुए थे.