शोएब अख्तर के मुताबिक टीम इंडिया में फूट पड़ चुकी है - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब अख्तर के मुताबिक टीम इंडिया में फूट पड़ चुकी है

टी-20 वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम इंडिया 2 भागों में बट चुकी है-शोएब अख्तर ।

Shoaib Akhtar And Virat (Image Credit- Getty Images)
Shoaib Akhtar And Virat (Image Credit- Getty Images)

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर फिलहाल टीम इंडिया की हार पर बयान देकर खबरों में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ अख्तर ने एक बार फिर कर दिया है, जहां इस बार इस पूर्व तेज गेंदबाज का ये बयान एक नए विवाद को जन्म दे सकता है। साथ ही इस बयान के जरिए शोएब ने टीम इंडिया पर कई सारे सवाल खड़े किए हैं।

शोएब अख्तर का दावा टीम इंडिया में कुछ भी सहीं नहीं चल रहा

न्यूजीलैंड से हार के बाद शोएब अख्तर ने टीम इंडिया पर निशाना साधना शुरू कर दिया था, साथ ही इस दौरान उन्होंने भारतीय मीडिया को भी जमकर सुनाया था। अख्तर ने कहा था कि टीम इंडिया सोशल मीडिया पर नहीं मैदान पर क्रिकेट खेले, साथ ही अख्तर ने टीम की गेंदबाजी में भी सुधार की बात बोली थी। लेकिन अब हाल ही में अख्तर ने टीम इंडिया में खिलाड़ियों पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

*टी-20 वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम इंडिया 2 भागों में बट चुकी है- शोएब अख्तर।
*शोएब अख्तर के मुताबिक एक खेमा विराट के साथ है और एक विराट के खिलाफ।
*शायद ये सब विराट के कुछ गलत फैसलों के कारण हो सकता है- अख्तर।
*टीम इंडिया की बुराई होनी चाहिए, उन्होंने खराब क्रिकेट खेली- अख्तर।

अफगानिस्तान से होगा अब भारत का मैच

टीम इंडिया ने अभी तक खेले गए  टी-20 वर्ल्ड कप में अपने दोनों मैच हारे हैं, जहां पहले टीम को पाकिस्तान ने हराया और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टीम इंडिया हार गई। वहीं, अब भारत का अगला मैच कल यानी 3 नंवबर को अफगानिस्तान से होगा, जिसे टीम को बड़े अंतर से जीतना होगा। लेकिन अफगान टीम भी अभी काफी शानदार फॉर्म में है और ये मुकाबला भी टीम के लिए काफी ज्यादा मुश्किलों भरा रह सकता है।