शोएब अख्तर अब शायद कभी भी दौड़ नहीं लगा पाएंगे - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब अख्तर अब शायद कभी भी दौड़ नहीं लगा पाएंगे

अख्तर ने ट्वीट कर लिखा- मेरे दौड़ने के दिन समाप्त हो गए हैं।

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)

अपने समय में रफ्तार के सौदागर रहे पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बल्लेबाजों काफी परेशान किया है, अख्तर की आग उगलती गेंदों को खेलना काफी मुश्किल होता था। वहीं इस तेज गेंदबाज को क्रिकेट छोड़े काफी समय हो चुका है, लेकिन अभी भी वो दौड़ लगाते रहते हैं। अख्तर की इस दौड़ पर ब्रेक लगने जा रहा है ,जिसका कारण उन्होंने खुद बताया है।

सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर ने किया बड़ा खुलासा

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर रहे अख्तर ने कई बल्लेबाजों के करियर को खराब किया है, जहां उनकी रफ्तार भरी गेंदों का सामना करना मुश्किल होता था। वहीं रावलपिंडी एक्सप्रेस को चोट ने भी काफी परेशान किया है, जिसमें सबसे ज्यादा परेशानी उनको घुटना में हुई थी। इसे देखते हुए अब ये पूर्व तेज गेंदबाज बड़ा ऑपरेशान करवाने जा रहा है।

*अख्तर ने ट्वीट कर लिखा- मेरे दौड़ने के दिन समाप्त हो गए हैं।
*साथ ही रावलपिंडी एक्सप्रेस ने बताया की वो घुटने का रिप्लेसमेंट कराने जा रहे हैं।
*शोएब अख्तर का ये ऑपरेशन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होगा।
* रावलपिंडी एक्सप्रेस ने ट्वीट में संदेश के साथ लगाई अपनी एक तस्वीर।

रावलपिंडी एक्सप्रेस का ट्वीट

अभी भी विवादों में रहता है ये तेज गेंदबाज

जब शोएब पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलते थे, तब भी उनका विवादों से गहरा नाता था और क्रिकेट छोड़ने के बाद भी विवादों से उनकी पक्की दोस्ती है। हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में  उनका एक टीवी एंकर से विवाद हुआ था, जो पाकिस्तान में खूब सुर्खियों में रहा था और वो लाइव शो से उठकर चले गए थे। जिसके बाद चैनल और अख्तर के बीच नोटिस-नोटिस का खेल भी चला था, लेकिन बाद में मामला शांत हो गया था। वहीं अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर वीडियो के जरिए क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखने का काम करते रहते हैं, वहीं ऑपरेशन वाले ट्वीट पर लोग अख्तर के काफी संदेश भी लिख रहे हैं।