शोएब अख्तर ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पर निकाला जमकर गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

शोएब अख्तर ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पर निकाला जमकर गुस्सा

शोएब अख्तर ने साझा किया वीडियो संदेश।

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar. (Photo Source: Facebook)

पाकिस्तान क्रिकेट के नए चेयरमैन रमीज राजा के बाद अब पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का गुस्सा भी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पर फूट पड़ा है। जैसे ही इंग्लैंड ने पाकिस्तान का दौरा रद्द किया, वैसे ही इस पूर्व तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाल दी। इस दौरान शोएब ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को खरी-खोटी सुनाई और बदला लेने की बात बोली।

शोएब अख्तर ने साझा किया वीडियो संदेश

पाकिस्तान क्रिकेट का नाम रोशन करने में शोएब अख्तर का भी बहुत बड़ा हाथ है इसलिए वो समय-समय पर देश की क्रिकेट को लेकर आगे आते रहते हैं। न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के दौरा रद्द करने से अख्तर काफी ज्यादा गुस्सा हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर अपना गुस्से का इजहार किया। साथ ही अपने इस वीडियो में उन्होंने दोनों देशों को कड़ा संदेश भी दिया है।

*कोरोना के समय इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने दौरे के लिए पाकिस्तान से की थी मिन्नतें- अख्तर।
*मैं PCB में होता तो इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के साथ कभी सीरीज नहीं होने देता-शोएब अख्तर ।
*शोएब अख्तर के मुताबिक अब पाकिस्तान टीम टी-20 वर्ल्ड कप में अपना गुस्सा निकालेगी।
*हमें इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टीमों की अब कोई जरूरत नहीं है-शोएब अख्तर।

गुस्से में रावलपिंडी एक्सप्रेस

टी-20 वर्ल्ड कप पर भी बोले रावलपिंडी एक्सप्रेस

शोएब अख्तर ने इस दौरान टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर भी बयान दिया है और पाकिस्तान बोर्ड को इस टूर्नामेंट के लिए टीम में बदलाव की सलाह दी। साथ ही शोएब ने कहा कि अब पाक टीम सभी से वर्ल्ड कप में बदला लेगी और टूर्नामेंट को जीतकर दिखाएगी। पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान क्रिकेट में टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर चुनी गई टीम को लेकर काफी बवाल मचा हुआ था, साथ ही दिग्गज खिलाड़ियों ने इस टीम चयन को पूरी तरह से गलत भी बताया था।