in ,

विराट कोहली के साथ खेलना चाहता हूँ – शुभमन गिल

शुभमन गिल जो अंडर 19 विश्वकप में भारतीय टीम के उपकप्तान के रूप में गयें थे गिल ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान अपने बल्ले का काफी जोर दिखाया

Shubman Gill (Photo Source: Twitter)
Shubman Gill (Photo Source: Twitter)

भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम ने 3 फरवरी को न्यूज़ीलैंड में चौथी बार आईसीसी का अंडर 19 विश्वकप का खिताब अपने नाम पर किया था जिसके बाद टीम के सभी खिलाड़ियों की तारीफ़ हर जगह हो रही है . इस विश्वकप में भारतीय टीम से खेलने वाले शुभमन गिल की उनकी बल्लेबाजी के कारण हर तरफ तारीफ़ हो रही है और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ जो उन्होंने सेमीफाइनल में शतकीय पारी खेली थी उसके बाद गिल को काफी सराहा गया था.

तीन अर्धशतक और एक शतक

शुभमन गिल जो अंडर 19 विश्वकप में भारतीय टीम के उपकप्तान के रूप में गयें थे गिल ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान अपने बल्ले का काफी जोर दिखाया जिसके बाद इस टूर्नामेंट के खतम होने के बाद गिल के नाम पर तीन अर्धशतक और एक शतक दर्ज था और नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए इस खिलाड़ी ने काफी अहम रोल अदा किया.

विराट के साथ खेलना चाहता हूँ

विश्वकप से जीतने के बाद लौटकर जब भारतीय टीम के सितारे भारत वापस आयें तो उसके बाद शुभमन गिल ने हिंदुस्तान टाइम्स से अपनी बातचीत के दौरान इस बात को कहा कि वे विराट कोहली के साथ एक बार खेलना चाहते है. शुभमन ने अपने बयान में कहा कि “विराट मेरे आइडल है और मुझे लगता है कि मेरी क्रिकेट जेनरेशन में वे सभी के आइडल है और हम सभी उनको फालो करते है कि वे किस तरह से अपने आप को इतना फिट रखते है. मुझे काफी आगे तक जाना है और मेरी तुलना उनके साथ नहीं की जानी चाहिए और यदि मुझे उनके साथ खेलने का अवसर मिलता है तो मेरे लिए काफी अच्छा होगा.”

आईपीएल में केकेआर का हिस्सा

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में शुभमन गिल के क्फ्रिच्केट करियर की एक नयी जर्नी शुरू होगी जिसमे वे कोलकाता नाईट राइडर्स की तरफ से पहली बार आईपीएल में खेलते नजर आयेंगे. केकेआर की टीम ने इस 20 लाख बेस प्राइस वाले खिलाड़ी को 1.8 करोड़ की बड़ी रकम देकर खरीदा था.

World Cup

भारत से छीन सकती है चैंपियंस ट्रॉफी और विश्व कप की मेजबानी

Virat Kohli of India and Shahid Afridi of Pakistan

शाहिद अफरीदी ने कहा विराट कोहली के साथ मेरी दोस्ती राजनीतिक स्थिति की मोहताज नहीं