बल्लेबाज शुभमन गिल को नहीं मिला खाना, घंटो रहना पड़ा भूखा! - क्रिकट्रैकर हिंदी

बल्लेबाज शुभमन गिल को नहीं मिला खाना, घंटो रहना पड़ा भूखा!

फूड डिलीवरी कम्पनी Swiggy को लेकर गिल ने किया ट्वीट।

Shubman Gill and Sara Tendulkar
Shubman Gill and Sara Tendulkar. (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इस बार नई टीम यानी की गुजरात से आईपीएल खेल रहे हैं, जहां उनका सालों पुराना KKR टीम से नाता टूट चुका है। भले ही गिल की टीम बदली हो, लेकिन उनकी बल्लेबाजी का तरीका नहीं बदला है। इस बीच शुभमन गिल एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं, इस बार वो अपने खेल को लेकर खबरों में नहीं आए हैं। बल्कि उनका एक ट्वीट है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, साथ ही इसे लेकर गिल को सुझाव भी लगातार मिल रहे हैं।

खाने के लिए शुभमन गिल को करना पड़ा ट्वीट

आज-कल सोशल मीडिया का जमाना है, क्रिकेट खिलाड़ी भी इसमें पीछे नहीं हैं और वो भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। खिलाड़ी रील्स से लेकर अपनी हर एक अपडेट फैन्स को देते हैं, जिसे लेकर फैन्स में भी काफी दीवानगी होती है। लेकिन इस बार गिल ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है और इसकी पीछे की वजह भी काफी मजेदार है। वहीं शुभमन गिल के इस पोस्ट के नीचे उन्हें काफी मजेदार जवाब भी मिल रहे हैं।

*फूड डिलीवरी कम्पनी Swiggy को लेकर गिल ने किया ट्वीट।
* शुभमन ने लिखा- Elon musk आप Swiggy को खरीद लो।
*ताकि खाना समय पर आ जाए- गिल ने अपने टीट्व में आगे ये लिखा।
*इसकी बाद Swiggy ने अपने असली ट्विटर अकाउंट से दिया जवाब।

यहां देखें कैसे शुरू हुआ पूरा सिलसिला खाने को लेकर

गिल की टीम छा रही है आईपीएल में

दूसरी ओर आईपीएल की नई टीम यानी की गुजरात इस समय अंक तालिका पर राज कर रही है, जहां टीम लगातार टॉप पर बनी हुई है और बाकी टीम को कड़ी टक्कर दे रही है। गुजरात टीम ने अभी तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम सिर्फ 1 मैच ही हारी है और बाकी के 7 में टीम ने जीत अपने नाम की है।