BCCI ने श्रीलंका के खिलाफ अंतिम 2 टी-20 मैचों के लिए इन 5 खिलाड़ियों को टीम के साथ जोड़ा - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

BCCI ने श्रीलंका के खिलाफ अंतिम 2 टी-20 मैचों के लिए इन 5 खिलाड़ियों को टीम के साथ जोड़ा

सीरीज के आखिर के 2 मैच 28 और 29 जुलाई को खेले जायेंगे।

Photo Source: Twitter
Photo Source: Twitter

श्रीलंका और भारत के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मैच से पहले कोरोना संक्रमण का मामला मिलने के बाद मैच को एक दिन टालने का फैसला लिया गया था। अब पिछले 24 घंटों में भारतीय खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने के साथ उनके नजदीकी संपर्क में आने वाले बाकी के 8 खिलाड़ियों को भी सीरीज के अंतिम 2 मैचों से बाहर करने के साथ आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

हालांकि, क्रुणाल के अलावा दोनों टीमों के बाकी सभी खिलाड़ियों का कोरोना परीक्षण निगेटिव आने के बाद दूसरा मैच 28 जुलाई की रात 8 बजे ही खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम ने इस दौरे पर नेट गेंदबाज के तौर पर शामिल किए गए खिलाड़ी ईशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह को मुख्य टीम में शामिल कर लिया है।

8 खिलाड़ियों के आइसोलेशन के बाद उठाया यह कदम

दरअसल, बीसीसीआई ने यह कदम टीम के 8 खिलाड़ियों के आइसोलेशन में भेजे जाने के बाद उठाया। इनमें हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतम, ईशान किशन और युजवेंद्र चहल शामिल हैं, जो इस सीरीज के बाकी बचे मैचों में अब हिस्सा नहीं ले पायेंगे।

रितुराज और पडिक्कल को मिलेगा डेब्यू का मौका

मुख्य खिलाड़ियों के अंतिम 2 मैचों से बाहर होने के बाद अब रितुराज गायकवाड़ और देवदत्त पडिक्कल को टी-20 अंतरराष्ट्रीय में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। इनके अलावा चेतन सकारिया को भी खेलने का मौका मिलने के साथ कुलदीप यादव की टीम में वापसी देखने को मिल सकती है।