बारिश के बीच भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर की पेट-पूजा, एक से बढ़कर एक लजीज खाने का उठाया लुत्फ - क्रिकट्रैकर हिंदी

बारिश के बीच भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर की पेट-पूजा, एक से बढ़कर एक लजीज खाने का उठाया लुत्फ

टेस्ट मैच के दूसरे दिन चेट्टिनाड चिकन, ब्रोकली सूप, वेजिटेबल कड़ाई और पनीर टिक्का जैसे खाने मेन्यू में थे।

Team India. (Photo Source: Twitter)
Team India. (Photo Source: Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के चलते प्रभावित रहा। सेंचुरियन में दूसरे दिन बारिश के चलते एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। इससे पहले सबको कुछ गेंदों का मैच होने की उम्मीदें थी लेकिन हर बार बारिश शुरू हो जाती थी। मौसम को देखते हुए शुरुआत में दूसरे दिन का लंच भी जल्दी करवा दिया गया था जिससे कि मौसम सही होते ही मैच भी जल्द शुरू किया जाए लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

जब सभी फैंस मैच के शुरू होने की उम्मीदें कर रहे थे, तभी कैमरे की नजर टीम इंडिया के लंच मेन्यू पर गई। भले ही भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर खेल का लुत्फ नहीं उठाया लेकिन सभी को लंच में एक से बढ़कर एक लजीज खाना खाने को मिला, जिसमें ‘चिकन चेट्टीनाड’ जैसी स्वादिष्ट डिश भी थी। यह मेन्यू जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर फैंस इसकी चर्चा करने लगे।

दरअसल मुफद्दल वोहरा नाम के एक ट्विटर हैंडल ने उस मेन्यू का स्नैपशॉट पोस्ट किया जो भारतीय टीम दूसरे दिन दोपहर के लंच में खाने वाली थी। इस दौरान ब्रोकली सूप, वेजिटेबल कड़ाई, पनीर टिक्का जैसे डिश मेन्यू में मौजूद थे। चिकन चेट्टीनाड इस दौरान काफी चर्चा में रहा।

टीम इंडिया को लंच में मिला लजीज खाना

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहली बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनके इस फैसले को सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने सही साबित किया और दोनों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की।

मयंक अग्रवाल ने जहां अर्धशतक पूरा किया और 60 रन बनाकर आउट हुए, वहीं केएल राहुल दिन के अंत तक नाबाद रहे और दक्षिण अफ्रीका में अपना पहला टेस्ट शतक पूरा किया। पहले दिन के खेल समाप्त होने के बाद भारत का स्कोर 272/3 है, जहां केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं।