'जल्द ही करेंगे बड़ा धमाका, बस..'- खराब फॉर्म के बीच रोहित को मिला युवराज सिंह का साथ - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘जल्द ही करेंगे बड़ा धमाका, बस..’- खराब फॉर्म के बीच रोहित को मिला युवराज सिंह का साथ

रोहित शर्मा ने इस साल आईपीएल में 11 मुकाबलों में 18.18 की औसत और 125 की स्ट्राइक रेट से 200 रन बनाए है।

Yuvraj Singh and Rohit Sharma
Yuvraj Singh and Rohit Sharma. (Photo Source: Getty Images)

2007 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने डेब्यू के बाद से रोहित शर्मा युवराज सिंह के काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। यह जोड़ी 2007 में खेले गए टी-20 विश्व कप उसके बाद 2008 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए कॉमनवेल्थ बैंक त्रिकोणीय सीरीज में भारत की जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

इस बीच 2022 आईपीएल में रोहित शर्मा का प्रदर्शन खिलाड़ी और कप्तान दोनो ही रूप में काफी साधारण रहा है। उनके प्रदर्शन की वजह से आईपीएल 2022 संस्करण में मुंबई इंडियंस पहली टीम बनी जो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई। खराब फॉर्म के बीच रोहित को एक बार फिर अपने सबसे खास दोस्त युवराज सिंह का समर्थन मिला है।

रोहित शर्मा जल्द करेंगे धमाकेदार वापसी: युवराज सिंह

KKR के खिलाफ मैच के बाद रोहित को लेकर युवराज सिंह ने ट्वीट किया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रोहित शर्मा को लेकर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “हिटमैन, अबतक दुर्भाग्य रहे हैं, कुछ बड़ा आ रहा है, आप अच्छे माहौल में रहे।”

बतौर बल्लेबाज भी आईपीएल 2022 में फेल रहे हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इस आईपीएल सीजन में 11 मुकाबलों में 18.18 की औसत और 125 की स्ट्राइक रेट से 200 रन बनाए है। रोहित के नाम इस साल एक भी अर्धशतक नहीं है, उनका सर्वाधिक स्कोर 43 का रहा है। कुछ मुकाबलों में रोहित की शुरुआत काफी अच्छी रही है लेकिन वो इस शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए।

आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसी वजह से रोहित के फैंस चाहेंगे कि वो जल्द ही अपने फॉर्म में वापस आए और टीम के बड़ी पारी खेलें। बता दें कि,अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ रोहित काफी विवादित तरीके से आउट हो गए थे।

टिम साउदी की गेंद पर शेल्डन जैक्सन ने रोहित का कैच पकड़ा। अंपायर द्वारा नॉट आउट देने के बाद कोलकाता ने रिव्यू लिया और उसमें देखा गया कि गेंद जब बल्ले के पास से गई तो कुछ आवाज आई और उसके बाद जैक्सन ने कैच पकड़ा। इसके बाद ऑन फिल्ड अंपायर ने अपना निर्णय बदला और उन्हें आउट करार दिया। जाहिर तौर पर रोहित इस फैसले से खुश नहीं दिखे और आवर करार दिए जाने के बाद काफी निराश होकर पवेलियन की ओर लौटे।