सोशल मिडिया पर हरभजन से गांगुली ने मांगी माफ़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

सोशल मिडिया पर हरभजन से गांगुली ने मांगी माफ़ी

Sourav Ganguly
Sourav Ganguly. (Photo Source: Twitter)

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारत के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह से अपनी की गई गलती की माफी मांगी है. सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह से माफी मांगी है गांगुली ने सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह की पोस्ट की गई फोटो पर एक ट्वीट किया था और उसी ट्वीट में हुई गलती की माफी गांगुली ने हरभजन सिंह से सोशल मिडिया पर मांगी है.

दरअसल कुछ दिन पहले हरभजन सिंह अपनी पत्नी और बेटी के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर दर्शन के लिए गए थे स्वर्ण मंदिर में दर्शन के बाद हरभजन ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीर खिचवाई थी जिसे भज्जी ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था. ‘सतनाम श्री वाहेगुरु जी, हे मालिक, सभी को खुश और स्वस्थ रखना’ हरभजन की तस्वीर पर सौरव गांगुली ने ट्वीट किया. लेकिन उस ट्वीट में दादा ने एक छोटी सी गलती कर दी.

सौरव गांगुली ने हरभजन सिंह के ट्विटर पर शेयर की गई अपने परिवार की तस्वीर पर ट्वीट करते हुए लिखा. ‘ बेटा बहुत सुंदर है भज्ज..बहुत प्यार देना’. लेकिन थोड़ी देर बाद सौरव गांगुली को याद आया कि उन्होंने ट्वीट गलत कर दिया है और फौरन दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा. ‘ माफ करना बेटी बहुत सुंदर है… अब उम्र बढ़ रही है भज्ज. गांगुली की इस गलती पर भले ही हरभजन सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी फिर भी दादा ने माफ़ी मांगी

सौरव गांगुली की कप्तानी में हरभजन सिंह ने साल 2001 में खेले गए ऐतिहासिक टेस्ट मैच में हैट्रिक विकेट लेकर भारतीय टीम को जबरदस्त जीत दिलाई थी. और उसी मैच के बाद हरभजन सिंह को टर्मिनेटर के नाम से पुकारा जाने लगा. भज्जी ने 1998 में टेस्ट डेब्यू किया था उस वक्त कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन थे. हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के मुंबई इंडियंस टीम और पंजाब राज्य क्रिकेट टीम 2012-13  के भूतपूर्व कप्तान रह चुके हैं .