in

Bad

मैच हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने की भारत की तारीफ

6 मैचों का यह एकदिवसीय सीरीज भारत ने 4-1 की बढ़त के साथ सीरीज को अपने नाम कर लिया है

Virat Kohli & Aiden Markram
Aiden Markram congratulates Virat Kohli for his hundred. (Photo Source: Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे वनडे सीरीज में भारत ने पांचवें वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को पटकनी दे दी है और वनडे सीरीज को अपने नाम कर लिया है. भारत ने दक्षिण अफ्रीका को इस मैच में 73 रनों बड़े अंतर से मात दी है. वहीं दक्षिण अफ्रीका कप्तान ने मैच हारने के बाद भी भारतीय टीम की जमकर तारीफ की है

इसके साथ ही 6 मैचों का यह एकदिवसीय सीरीज भारत ने 4-1 की बढ़त के साथ सीरीज को अपने नाम कर लिया है और अंतिम एकदिवसीय मैच दोनों टीमों के बीच सेंचुरियन में 16 फरवरी को खेल जाएगा. लेकिन आखिरी वनडे मैच में भारत की जीत या हार कोई मायने नहीं रखती.

वहीं दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान एडिन मार्कराम ने कहा कि पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए मैच थोड़ा मुश्किल था पर जीत का श्रेय भारतीय टीम को जाता है हमारी बल्लेबाजी अच्छी नही रही क्योंकि जब आप लगातार विकेट खोते जाते है तो बल्लेबाज को ले में आने के लिए संघर्ष करना होता है जो कि नही हुआ.

जहां कप्तान मार्कराम ने कहा की खिलाड़ियों के तरफ से कुछ गलतियां हुई और मैं इसकी शुरुआत अपने से ही करूँगा साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात से गुरेज नही किया जा सकता है कि हमने इस सीरीज में भारतीय स्पिनरों को अच्छे तरह से खेला है यह एक अच्छा अनुभव है लेकिन हम इस सीरीज में वापसी करेंगे और अंत अच्छा होगा.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Hardik Pandya and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली पांचवे वनडे मैच में आरसीबी टीम के अपनी साथी खिलाड़ी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिखे

Indian-team-2

भारतीय टीम सीरीज जीत पर सहवाग से लेकर कैफ तक ने ट्विट कर दी बधाई