in ,

तीसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद फैन्स ने इस तरह ट्विटर पर व्यक्त की अपनी खुशी

भारतीय टीम के लिए इस मैच में एक बार फिर से रोहित शर्मा ने निराश किया और बिना कोई रन बनायें इस मैच में आउट होकर चलते बने जिसके बाद

Virat Kohli hundred
Virat Kohli celebrates his hundred. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 124 रनों से जीत दर्ज करके 6 मैच की वनडे सीरीज में 3-0 की बढत ले ली है जिसके बाद अब वो इस वनडे सीरीज में हार नहीं सकते है. भारतीय टीम के लिए इस वनडे मैच में एक बार फिर से जहाँ कप्तान कोहली ने अपने बल्ले का जादू दिखाया तो वहीँ स्पिन गेंदबाज चहल और कुलदीप ने भी अपना कमाल दिखाया.

नहीं हुयीं अच्छी शुरुआत

भारतीय टीम के लिए इस मैच में एक बार फिर से रोहित शर्मा ने निराश किया और बिना कोई रन बनायें इस मैच में आउट होकर चलते बने जिसके बाद धवन और कोहली ने मिलकर इस मैच में भारतीय टीम को इस स्थिति से निकालने का काम किया जहाँ धवन ने इस मैच में 76 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को एक अच्छी स्थिति में पहुंचाने का काम किया.

कोहली का वन मैंन शो

धवन के आउट होने के बाद विराट कोहली ने का इस मैच में वन मैंन शो देखने को मिला जिसमे कोहली ने पहले इस मैच में अपना 34 वां वनडे शतक लगाया और उसके बाद कप्तान ने टीम के स्कोर को 300 के पार भी पहुँचाने का काम किया. इस मैच में कोहली ने 160 रनों की नाबाद पारी खेलकर एक बार फिर से अपने बल्ले का लोहा मनवा लिया.

स्पिन गेंदबाजी के आगे फिर टेके घुटने

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज़ युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव के आगे दक्षिण अफ्रीका टीम के बल्लेबाजों ने एक बार फिर से अपने घुटने टेक दिया और इन दोनों ने मिलकर इस मैच में कुल 8 विकेट मिलकर हासिल किये इसके अलावा बुमराह ने भी इस मैच 2 विकेट हासिल किये. अफ्रीका की टीम किस मैच में 179 रन बनाकर आलआउट हो गयीं और इस मैच को 124 रनों से हार गयीं.

ट्विटर पर भारतीय टीम की जीत के बाद फैन्स किस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया :

MS-Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 400 शिकार

Shivam Mavi

शिवम मावी भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर हार्दिक पंड्या से अपना मुकाबला मानते है