क्रिकेट के मैदान पर 'सुपरमैन' बना दिव्यांग क्रिकेटर - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिकेट के मैदान पर ‘सुपरमैन’ बना दिव्यांग क्रिकेटर

वीडियो में नजर आ रहे दिव्यांग क्रिकेटर का है सिर्फ एक पैर।

A cricketer. (Photo Source: Twitter)
A cricketer. (Photo Source: Twitter)

कहते हैं क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और 22 गज पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं रहता। ऐसा ही कुछ फिर से देखने को मिला है, लेकिन इस बार जो हुआ है वो शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक मैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दिव्यांग क्रिकेटर शानदार कैच पकड़ता हुआ नजर आ रहा है।

क्रिकेट के मैदान पर ऐसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

काफी बार आपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खिलाड़ियों को शानदार फील्डिंग और कैच करते देखा होगा जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं, लेकिन इस बार एक दिव्यांग क्रिकेटर के कैच ने सुर्खियां बटोरी हैं। साथ ही बता दिया है कि शरीर भले ही साथ ना दे लेकिन हौसले हमेशा बुलंद रहने चाहिए। वहीं, इस दिव्यांग क्रिकेटर के कैच ने दिग्गज खिलाड़ियों को हैरान कर दिया है। इसके अलावा ये वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर फैल रहा है।

*दिव्यांग क्रिकेटर का है सिर्फ एक पैर और वो बैसाखी की मदद से डाल रहा था गेंद।
*गेंद डालने के बाद इस क्रिकेटर ने बैसाखी छोड़ कूदकर पकड़ा शानदार कैच।
*वीडियो को अब तक मिल चुके हैं हजारों लाइक्स।
*कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने वीडियो को किया है साझा।

यहां देखें दिव्यांग क्रिकेटर का वो शानदार वीडियो:

क्रिकेट दिग्गजों ने दिव्यांग खिलाड़ी का वीडियो किया साझा

जैसी ही दिव्यांग क्रिकेटर का ये वीडियो वायरल होने लगा, वैसे ही कुछ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा किया और इस क्रिकेटर के लिए खास संदेश लिखा। हरभजन सिंह ने वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया, जबकि दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने ट्विटर पर इस वीडियो को साझा किया। वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मिशेल मैक्ग्लाशन ने भी इस वीडियो को ट्विटर के जरिए साझा किया और लिखा- Unreal stuff!