कीवी टीम के दिग्गज खिलाड़ी ने माना, ट्रेंट बोल्ट दे सकते हैं भारत को 440 वोल्ट का झटका - क्रिकट्रैकर हिंदी

कीवी टीम के दिग्गज खिलाड़ी ने माना, ट्रेंट बोल्ट दे सकते हैं भारत को 440 वोल्ट का झटका

31 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच दुबई के मैदान पर खेला जाएगा यह मुकाबला।

Trent Boult
Trent Boult of New Zealand. (Photo by Kai Schwoerer/Getty Images)

न्यूजीलैंड की टीम इस टी-20 वर्ल्ड कप में अपने दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया का सामना आज करेगी, लेकिन इससे पहले न्यूजीलैंड टीम के कई खिलाड़ी बयानबाजी करते हुए दिखे हैं। मैच से ठीक एक दिन पहले टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भारत के खिलाफ अपने प्रदर्शन को लेकर बात की। वहीं, अब टीम के दिग्गज खिलाड़ी रॉस टेलर ने भारत को चेतावनी भरे इशारे में बड़ा बयान दिया है।

रॉस टेलर ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले कही महत्वपूर्ण बात

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान रॉस टेलर ने कहा कि, “जिस तरह का काम शाहीन शाह अफरीदी ने कुछ दिनों पहले किया था, वही काम ट्रेंट बोल्ट भी न्यूजीलैंड के लिए करना चाहेंगे। बोल्ट न्यूजीलैंड के लिए काफी अहम रहेंगे, अगर कीवी टीम पहले गेंदबाजी करती है तो शुरुआती विकेट चटकाने के लिए केन विलियमसन उनके ऊपर ही निर्भर होंगे।”

टेलर का यह भी मानना है कि ट्रेंट बोल्ट आईपीएल के दूसरे फेज में नई गेंद के विकेट नहीं चटका पा रहे थे। उन्होंने कहा कि, “IPL  में हमने देखा है कि मुंबई इंडियंस के लिए वह शुरू में संघर्ष करते हुए दिखे थे। उस दौरान उन्हें अधिक विकेट नहीं मिले लेकिन इस मैच में बोल्ट के पहले कुछ ओवर टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होंगे।”

सुनील गावस्कर ने भी की ट्रेंट बोल्ट की तारीफ

इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी बोल्ट की तारीफ की थी। गावस्कर ने कहा, ट्रेंट बोल्ट सभी फॉर्मेट के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि बोल्ट इस मैच में शाहीन अफरीदी जैसी गेंदबाजी करना चाहेंगे। वहीं, इस मुकाबले से पहले ट्रेंट बोल्ट ने भी बड़ा बयान देते हुए कहा था, अगर मुझे यहां थोड़ी स्विंग मिलेगी तो मैं वही कर सकूंगा, जो शाहीन ने टीम इंडिया के खिलाफ किया था।