सनराइजर्स हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो की जगह पर वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को किया अपनी टीम में शामिल - क्रिकट्रैकर हिंदी

सनराइजर्स हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो की जगह पर वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को किया अपनी टीम में शामिल

जॉनी बेयरस्टो ने मैनचेस्टर टेस्ट मैच रद्द होने के बाद IPL 2021 सीजन के फेज-2 से अपना नाम वापस लेने का ऐलान किया।

Sherfane Rutherford. (Photo by Randy Brooks – CPL T20/Getty Images)
Sherfane Rutherford. (Photo by Randy Brooks – CPL T20/Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीजन का फेज-2 शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी अधिक का समय नहीं बचा है। 19 सितंबर से सीजन के बाकी बचे मैच यूएई में खेले जायेंगे, जिसमें पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा। इसी बीच अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शेरफेन रदरफोर्ड को अपनी टीम में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की जगह पर शामिल करने का फैसला किया है।

दरअसल इंग्लैंड टीम के 3 खिलाड़ियों ने IPL 2021 के फेज-2 में खेलने से अपना नाम वापस ले लिया है। तीनों का यह फैसला इंग्लैंड और भारत के बीच मैनचेस्टर में होने वाले सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच को रद्द करने के बाद सामने आया है। जॉनी बेयरस्टो अपनी IPL फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद का अहम हिस्सा हैं, लेकिन अब वह सीजन के बाकी बचे मैचों में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शेरफेन रदरफोर्ड को अपनी टीम में शामिल करने के फैसले की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। जिसमें उन्होंने लिखा कि कैरेबियन टीम के विस्फोटक खिलाड़ी शेरफेन रदरफोर्ड हमारी टीम में IPL 2021 फेज-2 के लिए जॉन बेयरस्टो की जगह लेंगे।

यहां पर देखिए सनराइजर्स हैदराबाद टीम के उस ट्वीट को:

शेरफेन रदरफोर्ड ने साल 2018 में वेस्टइंडीज टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। 23 साल के इस युवा आक्रामक खिलाड़ी ने अभी तक सिर्फ 6 टी-20 मैच खेलते हुए 43 रन ही बनाए हैं। हालांकि विभिन्न टी-20 लीग्स में जरूर रदरफोर्ड के बल्ले का कमाल सभी को देखने को मिला है।

अभी तक टी-20 करियर में रदरफोर्ड ने 624 रन बनाने के साथ 8 विकेट भी हासिल किए हैं। इससे पहले साल 2018 के IPL सीजन में रदरफोर्ड को पहली बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़ने का मौका मिला था। वहीं उनके IPL करियर पर नजर डाली जाए तो 7 मैचों में बल्ले से सिर्फ 73 रन बनाने के साथ 1 विकेट ही हासिल कर सके हैं।